बच्चों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

 

• प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के अवतार में दिखे ब्राइट एकेडमी के बच्चे

• मोदी-मोदी से गुलज़ार हुआ ब्राइट एकेडमी परिसर 

• आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन से पहले बच्चों ने केक काटकर मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

एनई न्यूज भारत,सिलीगुड़ी: बच्चों को पढ़ाई से जोड़ने के लिए सिलीगुड़ी का ब्राइट एकेडमी आए दिन सुर्खियों में बना रहता हैं बच्चों में ज्ञान प्राप्ती के लिए आए नए-नए कार्यक्रमों का अयोजन करते रहता है। जिससे बच्चों में सांस्कृतिक समाजिक ज्ञान बना रहें उसी के अंतर्गत आगामी 17 सितंबर को देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हैं। प्रधानमंत्री का जन्मदिन आयोजन करने के पीछे एक ही मकशद है था ताकि बच्चों को प्रधानमंत्री के बारे में जाने और इसकी जानकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा दिया गयाइस मैके पर बच्चों ने प्रधानमंत्री के अवतार में दिखें।

इस कार्यक्रम में महत्वाकांक्षा भाषण, सांस्कृतिक प्रदर्शन और नेतृत्व और नागरिक जिम्मेदारी पर केंद्रित इंटरैक्टिव कार्यशालाएं शामिल थीं। कार्यक्रम की शुरुआत एक विशेष सभा से हुई जहां छात्र और शिक्षक प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं देने के लिए एकत्र हुए। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के योगदान और दृष्टिकोण के बारे में युवा दिमागों को प्रेरित और शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन की गई गतिविधियों की एक श्रृंखला प्रदर्शित की गई। निदेशक संदीप घोषाल ने जिम्मेदार नागरिकों को आकार देने में इन मूल्यों के महत्व पर जोर दिया। 

कार्यक्रम का समापन एक मोदी रूपी बच्चों द्वारा विशेष केक काट कर, प्रधानमंत्री के लिए सामूहिक सम्मान और प्रशंसा का प्रतीक है। स्कूल समुदाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक शुभकामनाएं देने और समाज में सकारात्मक योगदान देने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए एकत्र हुआ।