विभूतियों को सम्मान देना गौरवपूर्ण पल: सुजाता घोष

 

एनई न्यूज भारत,सिलीगुड़ी: लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी प्रगति डिस्ट्रिक्ट 322 एफ ने शिक्षक दिवस के अवसर पर लियोनिस्टिक वर्ष 2024-25 के लिए शिक्षा सुमन 2024 का आयोजन किया। यह प्रोजेक्ट लायंस जिला मुख्यालय के कार्यक्रम स्थल पर आयोजित किया गया। इस परियोजना का उद्देश्य शिक्षक दिवस पर विभिन्न क्षेत्रों के उन शिक्षकों को सम्मानित करना था जिन्होंने अपनी विषय विशेषज्ञता से समाज और समुदाय की सेवा की है। इसमें

आमंत्रित अतिथियों में खेल (टेबल टेनिस) कि अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी भारती घोष, क्रिकेटर

राज दत्ता, फुटबॉलर राणाब्रत घोष, नृत्य कलाकार संगीता चाकी, शिक्षक (राजनीति विज्ञान) पूर्व शिक्षक, चित्तरंजन हाई स्कूल के अरुण सूत्रधार, दृश्य कला कला और चित्रकला के सुदीप्त रॉय, शिक्षिका (भूगोल), पूर्व शिक्षिका,चितरंजन हाई स्कूल कि गोपा चक्रवर्ती, शिक्षक, प्रधानाध्यापक, मुरलीगंज हाई स्कूल के समसुल आलम, शिक्षिका, प्रधानाध्यापिका, सिलीगुड़ी गर्ल्स हाई स्कूल कि अत्युहा और प्रदर्शन कला (सितार) वादक पंडित देबप्रतिम रॉय के साथ प्रगति सदस्यों द्वारा सभी अतिथियों का अभिनंदन किया गया। सम्मान समारोह के दौरान सभी को प्रतीक चिन्ह के रूप में खादा, फूलों के गुलदस्ते और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। सभी अतिथियों ने अपने पेशेवर जीवन में अपने अनुभवों के बारे में बात की और साथ ही उन चुनौतियों के बारे में भी बताया जो हर शिक्षक पेशेवर समय के दौरान अनुभव करता है।

अतिथियों ने शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर आमंत्रित किए जाने और सम्मानित किए जाने के लिए उनकी सराहना और आभार व्यक्त किया। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान प्राप्त आतिथ्य और स्वागत की भी सराहना की।

क्लब अध्यक्ष सुजाता घोष ने कहा कि शिक्षक दिवस पर ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित करते हुए बहुत खुशी मिलती है और इसके साथ ही अभिभूत और गौरवान्वित महसूस करती हूं।