ब्राइट अकैडमी खालपाड़ा में मनाया गया गुरु पूर्णिमा महोत्स

 

• पढ़ाई के साथ-साथ सामाजिक ज्ञान भी जरुरी 

एनई न्यूज भारत,सिलीगुड़ी: ब्राइट अकैडमी खालपाड़ा द्वारा ने 22 जुलाई को गुरु पूर्णिमा बड़े उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाई। इस उत्सव में बच्चों को अपने शिक्षकों के मार्गदर्शन और समर्थन के मूल्य को समझने में मदद की। यह एक हृदयस्पर्शी घटना थी जिसने छात्रों और शिक्षकों के बीच के रिश्ते को मजबूत किया।

ब्राइट अकैडमी में,हम प्रारंभिक शिक्षा की परिवर्तनकारी शक्ति और इस यात्रा में शिक्षकों द्वारा निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। गुरु पूर्णिमा मनाने से हमें अपने समर्पित शिक्षकों का सम्मान करने और अपने युवा शिक्षार्थियों के आज्ञा और सम्मान का महत्व सिखाने की अनुमति मिलती है। इन गतिविधियों में ब्राइट एकेडमी के कार्यक्रम बच्चों का उत्साह और भागीदारी वास्तव में इस दिन की भावना को दर्शाती है।

इस आयोजन ने बच्चों में प्राकृतिक के प्रति सम्मान और हमारे गुरुओं के प्रति श्रद्धा जैसे बुनियादी मूल्यों को सफलतापूर्वक स्थापित किया।

ब्राइट अकैडमी पिछले कुछ साल में बचपन की शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। बच्चों में 21वीं सदी के आवश्यक कौशल विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करके, सिलीगुड़ी शहर के ब्राइट एकेडमी प्राइमरी एजुकेशन सीखने का माहौल बनाना जारी रखता है। गुरु पूर्णिमा का उत्सव इस सतत समर्पण का एक प्रमाण है, जो युवा शिक्षार्थियों में वृद्धि और विकास को बढ़ावा देने में शिक्षकों की अभिन्न भूमिका को उजागर करता है।