क्‍या है आपका योग, आज के दिन क्‍या होगा संयोग

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2020 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries)  (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

महत्वपूर्ण और बड़ी परियोजनाओं पर कार्य करने वाली महिलाओं की उनके समर्पण और मेहनत के लिए प्रशंसा की जाएगी।अपने स्नेहजनों के प्रति अपना प्रेम खुले रूप से और विश्वासपूर्वक व्यक्त कीजिए। ऐसे किसी भी नकारात्मक विचार को दूर कीजिए जो आपको मुश्किल में डाल सकता हो। आज आप प्रेम में सफल होंगे।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

काम पर ,लोगो पें दबाव न डालें। इससे आपके बारे में लोग बुरा सोचेंगे। धोखाधड़ी से सतर्क रहे। पुरुष विशेष ध्यान रखे।एक बैचेनी अधीरता वाला दिन आज आपकी प्रतीक्षा करता है। यह आपको कोई उचित और सूचित निर्णय करने में भी अक्षम बनाएगा।आपकी अच्छे और बुरे से परे सोचने और दूसरों के बारे में कुछ आश्चर्यजनक खोजने की आदत आपके लिए उन लोगों का विश्वास प्राप्त करेगी जो आपके आसपास हैं।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

आज आपके तार्किक विचार मार्गदर्शक साबित होंगे। उन पर पूरी तरह से विश्वास करें क्योंकि वे कभी गलत नही हो सकते। और आज इससे आपको अच्छा परिणाम प्राप्त होगा।गलत जानकारी की वजह सें आज आपको कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपके संपर्क में कुछ ऐसे लोग भी आ सकते है जो भरोसा देकर काम नही करेंगे।

 कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

भावनात्मक रुप से आपका कठिन समय चल रहा है तथा आपके हृदय के घाव भरने में थोड़ा और समय लगेगा। परंतु आपके अपने लोगों से आपको करुणा एवं सहानुभूति प्राप्त होगी। जल्द ही यह समय भी निकल जाएगा।अपने स्नेहजनों के प्रति अपना प्रेम खुले रूप से और विश्वासपूर्वक व्यक्त कीजिए। ऐसे किसी भी नकारात्मक विचार को दूर कीजिए जो आपको मुश्किल में डाल सकता हो। आज आप प्रेम में सफल होंगे।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

आप बुद्धिमान और रचनात्मक कार्य करनेवाले व्यक्ति हैं । लेकिन अपने आप को साबित करने के लिये और वरिष्ठ अफसरो से प्रशंसा प्राप्त करने के लिये आपको कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है ।आप सुंदरता और शांति के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। आज आप स्वयं को एक शांतपूर्ण वातावरण में आराम करते हुए पाएँगे।आज आपमें सकारात्मक ऊर्जा बनी

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

पिताओं को अपने परिवार और बच्चों के साथ अधिक समय बिताने की आवश्यकता है। उनके पास उस प्रेम और देखभाल की कमी है जिसे केवल एक पिता ही प्रदान कर सकता है।आपके पति या पत्नी, बच्चों या निजी जिंदगी के बारें में कोई कुछ गलत बाते करने पर आपको दृढ़ रहना होगा। आपके निजी जीवन में किसी का अनावश्यक हस्तक्षेप नही होना चाहिये।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

आप आपके स्वप्न परियोजना को प्राधिकारियों का अनुमोदन प्राप्त होगा । यह आपके लिए खुशी का क्षण होगा क्योंकि आपने इस पर कड़ी मेहनत की है।आपके लिए सर्वश्रेष्ठ कैरियर चुनने पर या कोई नया व्यवसाय प्रारंभ करने के लिए सलाह लेने हेतु किसी का परामर्श लेने के लिए आज अच्छा दिन है। अभी शुरुआत करने से आपके भावी प्रयासों में लाभ होगा।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

आप अपने विचारों में बहुत अधिक रह रहे हैं। अपने सपनों और विचारों को आपके आसपास के लोगों के साथ साझा न करने से आज आपको कष्ट हो सकता है।ऐसी महिलाएँ जिन्हें स्वतंत्र रूप से निर्भीक निर्णय लेने की आदत है उनकी ताकत के लिए उनका विरोध हो सकता हैं। उन्हें इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह केवल इतनी सी बात है कि लोग उनके प्रति ईर्ष्यालु हैं।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

आपके पास दूसरों का सहयोग और विश्वास जीतने की योग्यता है। यह आपके दीर्घगामी विचारों को क्रियान्वित करने में आपकी सहायता करेगी क्योंकि आप वह सब सहायता और संसाधन प्राप्त करेंगे जिसकी आपको आवश्यकता है।आप उन लोगों की प्रशंसा करते हैं जो रचनात्मक विचारों के प्रति खुले हैं और उनका स्वागत करते हैं। यह आपको ऐसे लोगों के माध्यम से कोई नया कार्य प्राप्त करने के लिए सहायता करेगा। यह आपका स्थिर भविष्य सुनिश्चित करेगा।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

आप आधिकारिक पद तक पहुंच गये है। आप अपने अधिकार का उपयोग अपने साथ काम करने वाले दुसरों को उपदेश देने हेतू करेंगे। उन्हे आप उनके लाभ हेतू मार्गदर्शन करेंगे।आपमें स्वतंत्र निर्णय लेने की क्षमता हैं। महत्वपूर्ण निर्णय लेते वक्त यह आज आपके लिये फायदेमंद साबित होगा।ध्यान से आपको उस तनाव और दबाव से निपटने में सहायता मिलेगी जिससे आप पीड़ित होते हैं।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

धोखाधड़ी से सतर्क रहे। पुरुष विशेष ध्यान रखे।एक बैचेनी अधीरता वाला दिन आज आपकी प्रतीक्षा करता है। यह आपको कोई उचित और सूचित निर्णय करने में भी अक्षम बनाएगा।आपकी अच्छे और बुरे से परे सोचने और दूसरों के बारे में कुछ आश्चर्यजनक खोजने की आदत आपके लिए उन लोगों का विश्वास प्राप्त करेगी जो आपके आसपास हैं। वे आपके लिए स्नेही और विश्वसनीय होंगे।

मीन (Pisces)  (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

आप एक असफल परियोजना पर समय बर्बाद कर हारा हुआ महसूस कर सकते हैं। समय एवं ऊर्जा का अपव्यय न करें एवं आपको तरोताज़ा करने वाले किसी परियोजना पर काम करें।आपके पति या पत्नी, बच्चों या निजी जिंदगी के बारें में कोई कुछ गलत बाते करने पर आपको दृढ़ रहना होगा। आपके निजी जीवन में किसी का अनावश्यक हस्तक्षेप नही होना चाहिये।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

Contact-

pt.Surender Sharma, Adress-Aadarsh institute of occult sciences  Shimla,Himachal Paradesh
Mobile -8219596872