क्‍या होगा संयोग,क्‍या है आपका योग

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2020 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries)  (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

 प्रेम में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। प्यार के इजहार के लिए दिन अच्छा हो सकता है। हर रिश्ता मजबूत बनने के लिए कुछ समय मांगता है। आज आपको इस बात को समझना होगा।परिवार में किसी के साथ पहले कोई विवाद हुआ था तो वह निपट जाएगा।नींद की कमी और थकान भी महसूस हो सकती है।

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

अपनी इच्छाएं पूरी करने की कोशिश कर सकते हैं। आमतौर पर किसी बात का बुरा नहीं मानेंगे और दूसरों को भावनात्मक ढंग से समझने की कोशिश भी करेंगे।अविवाहित लोगों को प्रेम संबंध टूटने का डर बना रह सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा है।पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। सेहत में भी सुधार होगा।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

किसी भी तरह के पुराने निवेश से फायदा होने की संभावना है। ज़मीन-ज़ायदाद संबंधी निवेश करने के योग बनेंगे। घरेलू जीवन का पूर्ण आनंद लेने का आप प्रयास करेंगे। खाने-पीने, मनोरंजन और अपने शौक को पूरा करने के लिए आप पैसे ख़र्च कर सकते हैं।

 मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

 परिवार में किसी ख़ास व्यक्ति के साथ आपका मनमुटाव संभव है। इसलिए बेहतर होगा कि इस अवधि में आप अपनी वाणी का संयम से प्रयोग करें।आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है।  अगर आप वाहनादि चलाते हैं तो इस अवधि में गाड़ी थोड़ी धीमी गति से चलाएं।सेहत के लिए यह माह थोड़ा सावधान रहने वाला होगा।

 मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

आपका व्यवहार और स्वभाव, कुछ लोगों को आकर्षित कर सकता है। कुछ पुराने दोस्त भी आज आपको मिल सकते हैं। नए लोगों से भी दोस्ती हो सकती है।स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। आज हर काम सावधानी से करें, सिर के रोग हो सकते हैं। सावधान रहें।

जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

घरेलू जीवन के लिए उमंग भरा हो सकता है। आप कोई बड़ा घर ख़रीद सकते हैं। नया वाहन ख़रीदने के लिए भी यह समय काफी उत्तम रहेगा।सेहत के लिहाज से यह समय ठीक-ठाक रहेगा। इस समय आप अपने मनोभाव तरोताज़ा रखने के लिए सैर-सपाटे पर जा सकते हैं।

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

पारिवारिक जीवन संतोषमय बना रहेगा। आपके छोटे-मोटे सभी घरेलू कार्य सरलता से पूर्ण होने के आसार हैं। जिससे आपको आत्मसंतोष की प्राप्ति आर्थिक स्थिति में पहले से और सुधार होने के योग बन रहे हैं। पैसों की कमी नहीं रहेगी। वाहन या किसी तरह की संपत्ति भी खरीदने के योग बन रहे हैं।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

वैवाहिक जीवन के लिए यह अवधि समस्यापूर्ण हो सकती है। जीवनसाथी से आपके विचार अधिक मेल नहीं खाएंगे।मनोरंजन के साधनों में आपके लगे रहने की संभावना है। कार्यक्षेत्र से छुट्टी लेकर आप परिवार के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं।

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

घरेलू लोगों में आपसी प्रेम बना रहेगा। आप अपनी सुख-सुविधाओं हेतु कोई महँगा उपकरण भी ख़रीद सकते हैं।आर्थिक स्थिति को लेकर जल्दबाजी में बड़े फैसले लेने से भी बचें। लगभग आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे।नए बिज़नेस में इन्वेस्ट करना आपके लिए घाटे का सौदा हो सकता है।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

 किसी घनिष्ठ मित्र का साथ आपको कुछ मानसिक राहत दे सकता है।नौकरी में आपको प्रमोशन व मान-सम्मान प्राप्त होने के आसार नज़र आ रहे हैं।आर्थिक स्थिति को लेकर जल्दबाजी में बड़े फैसले लेने से भी बचें।छात्रों को स्वास्थ्य के मामले में दिक़्क़तों का सामना करना पड़ सकता है।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

 परिवार और परिवार के लोग, पार्टनर, दोस्त, प्रेमी, साथ काम करने वाले लोग किसी न किसी तरह आपकी पूरी मदद कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए दिन सामान्य हो सकता है।वाहन संबंधी खर्चा भी होने के योग बन रहे हैं। सुख-सुविधा और मनोरंजन के नाम पर भी आप ज्यादा पैसा खर्चा कर सकते हैं।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

मीन (Pisces)  (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

 दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी अनुकूल रह सकता है।आज लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है। स्टॉक में कुछ भी फेरबदल न करना बेहतर साबित होगा।सेहत के लिए यह माह थोड़ा सावधान रहने वाला होगा। अगर आप वाहनादि चलाते हैं तो इस अवधि में गाड़ी थोड़ी धीमी गति से चलाएं।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

 अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है!

Contact-

pt.Surender Sharma, Adress-Aadarsh institute of occult sciences  Shimla,Himachal Paradesh
Mobile -8219596872