सुशान्त के आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में उलझी सरकार

भाजपा नेतासुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत को बताया मर्डर

ट्वीट कर दिए ये बड़े सबूत, पटना में पिता ने भी दर्ज करायी प्राथिमकी

केस सुलझाने नहीं उलझाने में लगी है महाराष्ट्र पुलिस, सीबीअर्इ जांच की मांग

न्यूज भारत, नेटवर्क, सिलीगुड़ी, पटनाः अभिनेता सुशान्त सिंह आत्महत्या मामले में नित नए मोड़ आ रह हैं। एक तरफ महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच में लगी है, करीब 45 दिन बाद भी किसी मोड़ पर नहीं पहुंच सकी। सुशान्त के पिता ने पटना में मामला दर्ज कराकर इस आत्महत्या के लिए प्रेरित करने  के धोखा देने के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद बिहार पुलिस जांच के लिए महाराष्ट्र में है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद सुब्रमनियम स्वामी ने खुले तौर इस प्रतिभाव कलाकार सुशान्त की मौत को हत्या बताते हुए कर्इ ठोस साबुत ट्वीट करके मामले को नया मोड़ दे दिया।  सुशान्त का मामले में लगातार फिल्म की तरह क्लार्इमेक्ट बदल रहा है। वहीं सुशांत केस पर अभिनेता से लेकर नेता तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद बिहार की राजनीति भी गर्म हो गई है। भाजपा, जदयू, राजद, कांग्रेस एवं हम के साथ ही जन अधिकार पार्टी भी सुशांत के लिए न्याय की मांग में शामिल हो गई है। बुधवार को अलग-अलग दल के नेताओं ने इस प्रकरण को उठाया और सुशांत के लिए न्याय की मांग की। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले। इसके लिए अगर सीबीआइ जांच की जरूरत है तो इसके लिए भी वह तैयार हैं।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सक्रिय भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। सुशांत केस में वकील हायर करने से लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने तक उन्होंने इस केस पर पूरा जोर दिया। वहीं उन्होंने सुशान्त को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की है। स्वामी इस घटना में लगातार ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब उनके एक नया ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान देते हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक साधारण मौत नहीं बल्कि मर्डर बता दिया है। उन्होंने इसके पीछे 26 बड़ी वजह तक बता दी हैं। इन वजहों में  सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स के मिलने से लेकर उनके गले के निशान तक शामिल हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले है उसे वहां पर प्लांट करने की संभावना जतायी हो। उनके गले में जो फंदे का निशान है वह बेल्ट जैसी चीज का लग रहा है। वहीं मौत के दिन यानी 14 जून को सुशांत सुबह अपने घर पर वीडियो गेम खेल रहे थे। उनका जो इंसान डिप्रेशन में होगा वह कभी भी वीडियो गेम नहीं खेल सकता। साथ ही उनके कमरे में कोई सुसाइड नोट का ना मिलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है। उनके अनुसार ये पूरी तरह से एक सुसाइड नहीं बल्कि एक मर्डर प्लान हैं।  इसकी के साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने कई और दावे भी अपने ट्वीट में पेश किए हैं। हलांकि इसकी सच्चाई पर अभी पूरी तरह से यकीन नहीं किया जा सकता, क्योंकि यह जांच का विषय है। इसके शेयर करते हुए स्वामी ने कैप्शन में लिखा, 'क्यों मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई।' इसी के बाद  सुब्रमण्यम स्वामी ने और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 'सबूत’ साझा किए कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी क्यों मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई।'