आज का राशिफल, क्‍या होगा संयोग, क्‍या है आपका योग

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2020 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries)  (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

जीवनसाथी के प्रति सकारात्मक तथा सहयोग पूर्ण व्यवहार रखें जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। नौकरी और बिजनेस में भी फायदा बढ़ेगा। इन्क्रीमेंट होगा। परिवार में ख़ुशियाँ बढ़ने की संभावना है। घरेलु सदस्यों के साथ अचानक कहीं घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

वाहन संबंधी खर्चा भी होने के योग बन रहे हैं। सुख-सुविधा और मनोरंजन के नाम पर भी आप ज्यादा पैसा खर्चा कर सकते हैं। घर में एकाध मांगलिक कार्यक्रम होने से या संतान को कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने से आपको मानसिक राहत मिलेंगी।  मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से दर्द जैसी दिक्कत महसूस होगी। व्यायाम अवश्य करें।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

अपनी योग्यता और प्रतिभा पर विश्वास, आपके लिए लाभदायक स्थितियां बनाएगा।धन लाभ: के लिए आज का दिन अच्छा है , रुका हुआ पैसा भी आपको वापिस मिल सकता है नए निवेश के लिए समय आपके पक्ष मै है निजी मामलों में कुछ सकारात्मक बदलाव नज़र आएंगे।परिवार का साथ व प्यार आपको खुश व संपन्न रखेगा।

 मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

 परिवार के किसी वरिष्ठ व्यक्ति द्वारा आपको किसी प्रकार का फायदा होने वाला है। इसलिए घर के बुजुर्गों का सम्मान करें।धन लाभ: के लिए आज का दिन अच्छा है , रुका हुआ पैसा भी आपको वापिस मिल सकता है नए निवेश के लिए समय आपके पक्ष मै है पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। आप अपना निवास स्थान बदल सकते हैं।

 मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

काफी समय से किसी रुके हुए काम के आज बनने की संभावना है, इसलिए अपना ध्यान उस पर केंद्रित रखें।फालतू खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है। आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में परेशानियाँ हो सकती हैं। संतान को शिक्षा में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल होने की पूरी सम्भावना है। पिता का भरपूर सहयोग आपको प्राप्त होगा।

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

आज भाइयों के साथ मिलकर कुछ महत्वपूर्ण बातों पर बातचीत हो सकती है जिसके बेहतर परिणाम सामने आएंगे। शेयर बाज़ारसे अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, हालाँकि आपको लॉटरी और सट्टेबाज़ी से दूर रहना होगा। पारिवारिक आय में अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ आपके ख़र्चें भी बढ़ने वाले हैं। यदि बजट बनाकर नहीं चले तो भविष्य में आर्थिक तंगी देखने को मिल सकती है

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

 कारोबार बढ़ाने के लिए आपको कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। आपको उधार दिए गए पैसे वापस मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन के लिए यह समय काफी अच्छा नज़र आ रहा है। किसी रिश्तेदार का हस्तक्षेप होने से परिवार में कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। बेहतर होगा कि दूसरों की बातों पर ध्यान ना दें। एकजुटता व सौहार्द की भावना जागृत होगी।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

आर्थिक मामलो में आपके लिए संतोषजनक समय रहेगा। एक्स्ट्रा इनकम के भी योग बनेंगे। घरेलू जीवन में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। घर में किसी से बहसबाज़ी न करें और सभी से प्रेम से बातचीत करने का प्रयास करें। आज कुछ पुरानी नकारात्मक बातें पुनः उठने से कुछ वाद-विवाद जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं। बच्चों के साथ सहयोग पूर्ण व्यवहार रखें।

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

फालतू खर्चा भी बढ़ा हुआ रहेगा। खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत है। किसी भी तरह के बड़े निवेश में अनुभवी की सलाह जरूर लें, वरना पैसा उलझ भी सकता है। अनपेक्षित ढंग से दोस्तों से मदद मिल सकती है। आपका बात-बात पर क्रोध करना दांपत्य जीवन तथा परिवार में तनाव उत्पन्न कर सकता है। इसलिए सबकी भावनाओं को समझें और उनकी कद्र करें। रुकावटों के बावजूद अपने महत्वपूर्ण कामों पर ध्यान रखें।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

फालतू खर्चा भी बढ़ा हुआ रहेगा। खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत है। किसी भी तरह के बड़े निवेश में अनुभवी की सलाह जरूर लें, वरना पैसा उलझ भी सकता है। आपके शिष्टाचार से प्रभावित होकर आपके आसपास के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे। सुख सुविधाओं की वस्तुएँ लाने पर आप काफी ज़ोर देंगे। एसिडिटी और गर्मी की वजह से घबराहट महसूस हो सकती है। तरल पदार्थों का अधिक से अधिक सेवन करें। तथा गर्मी से अपना बचाव भी रखें।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक बदलाव होने के योग बन रहे हैं। आप मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर निकल सकते हैं। मानसिक शांति प्राप्त करने हेतु किसी आध्यात्मिक कार्य की तरफ आपका रुझान बढ़ना संभव है। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। सिर्फ अपने गुस्से और अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। तथा फालतू के प्रेम प्रसंगों में भी समय व्यर्थ ना करें

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

मीन (Pisces)  (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

पैसों को लेकर धैर्य रखें। पैसों की स्थिति में जल्दी ही अच्छा बदलाव आ सकता है। ऑफिस में आपको कोई बड़ा काम भी दिया जा सकता है। पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। आप अपना निवास स्थान बदल सकते हैं।  अपना इम्यून सिस्टम मजबूत रखें। वैसे स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

 अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

Contact-

pt.Surender Sharma, Adress-Aadarsh institute of occult sciences  Shimla,Himachal Paradesh

Mobile-8219596872