आज का राशिफल क्‍या है आपका योग, क्‍या होगा संयोग

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2020 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries)  (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :

आज का दिन गृहों की स्थिति के कारण उलझन में डालने वाला रहेगा ǀ आप कुछ चिंता मग्न व्यवहार करेंगे, जिसकी वजह से आपकी सेहत बिगड़ सकती है। आपकी नौकरी अच्छे से चलेगी और आपकी चिंताओं को कम करेगी। आपका काम अच्छी सफलता अर्जित करेगा। घर परिवार में खुशियां रहेंगी। अच्छा भोजन करेंगे। परिवार वालों का साथ मिलेगा।

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।आज अपमनी दार्शनिकताओं तथा विचारों को किसी के साथ बाँट लेने का मौका देखें ,आपकी मुलाकात एक बेहतरीन व्यक्ति से हो सकती है ǀ परिवार की जिम्मेदारियां समझेंगे। गवर्नमेंट की तरफ से आपको कोई अच्छा फायदा मिल सकता है। नौकरी में आप की पकड़ मजबूत होगी। व्यापार के सिलसिले में आप कुछ नया सोचेंगे।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :

आप आज ऊर्जा से भरे हैं,आपके आकर्षण और कुशलता से आज घर-ऑफिस में सब प्रभावित होंगे ǀआपको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए और बेवजह की चिंताओं और बढ़ते हुए खर्चों के प्रति लापरवाही नहीं करनी चाहिए बल्कि उनका डटकर सामना करना चाहिए। इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन खुश हो जाएगा। विरोधियों से सावधान रहें। प्रेम जीवन में रोमांस बढ़ेगा

 मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :

 आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा और आप अपनी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। घंटों फोन पर बिजी रहेंगे और उनसे रोमांस करेंगे।शादीशुदा लोगों को अपनी संतान के साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगेगा। आप जिनके साथ यात्रा करेंगी , उनके लिए आपके आकर्षण से बच पाना मुश्किल होगा |दांपत्य जीवन के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा।

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :

आपके लिए आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आप कोशिश करेंगे कि सभी कामों को छोड़कर घर वालों के साथ वक्त बिताया जाए। नौकरी पेशा लोगों को अपने काम में मजा आएगा और व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उन्नति दायक साबित होगा। आज आप त्वचा और दांत से जुडी तकलीफों से परेशान हो सकते हैं ǀअपने खाने में खूब साड़ी सब्जी,हरी सब्जियां ,दूध ,फल और दूध से बनी चीजें शामिल करें ǀ

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :

आप आसानी से आगे होने वाली बातों का अनुमान लगा लेते हैं ǀ आपकी संचार क्षमता भी प्रभावशाली और नजरिया खुला है,इसीलिए जो आप चाहते हैं उसके लिए बहुत मेहनत करें ǀआपको अपने दोस्तों से फोन पर बातचीत करके बहुत खुशी होगी। कुछ पुराने लोगों से भी फोन पर कांटेक्ट हो सकता है। कुछ दिल के खास लोगों से बात करके आप आज काफी भावुक भी होंगे और आपके दिल में प्रेम की भावना रहेगी।

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :

आज आप अनुभव करेंगे कि आप सामान्य से कुछ अधिक बोल रहे हैं ǀ आप पिछले कुछ समय से चालाकी भरा व्यवहार कर रहे हैं लेकिन आज आप इससे खुद ही परेशानी अनुभव करेंगे ǀ  परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताना अब आपको अच्छा लगेगा लेकिन कुछ दिक्कतों के लिए आप इधर उधर भटक सकते हैं। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा लेकिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों को बड़ी दिक्कत उठानी पड़ सकती हैं।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज का दिन आराम से बिताएं और अपने उन घावों को भरने की कोशिश करें जों पिछली बातों से आपको मिले हैं ǀ यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आप का प्रेम जीवन भी आज बहुत अच्छे समय में होगा। आप अपने परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे और काम भी आपको बहुत पसंद आएगा।

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :

आज आप हर किसी पर विश्वास करने के मूड में रहेंगे ǀ इसका नुक्सान यह है की आप किसी ऐसे आदमी के साथ भी अपनी बाते साझी कर सकते हैं जो दिल से आपका भला नही चाहता ǀ आपके लिए आज का दिन सामान्य फलदायक रहेगा। परिवार में कुछ पुरानी संपत्तियों का जिक्र हो सकता है। आपके परिवार में जो छोटे सदस्य हैं, उन्हें कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है। आपकी सेहत अच्छी रहेगी।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :

आप अपने गुस्से के कारण तुरंत प्रतिक्रिया देने के मूड में हैं ǀ लेकिन आपके लिए सुझाव यह है कि अपने दिमाग को शांत रखकर गंभीरता से सोचें ǀ इससे आपकी छवि मजबूत होगी। परिवार का माहौल भी सकारात्मक और सहयोगात्मक रहेगा। प्रेम जीवन में खूब रोमांस के अवसर आएंगे। एक दूसरे के प्रति भावनाओं को जाहिर करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा रहेगा।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :

आपकी अपने पिछले समय में से किसी पुराने व्यक्ति से मिलने की सम्भावना है और यह व्यक्ति आपके भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा ǀआपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी। कोई छोटी मोटी पार्टी घर के अंदर ही घर के लोगों के बीच कर सकते हैं। आप में कुछ गुस्सा बढ़ेगा, जिसके प्रति आपको सावधानी बरतनी चाहिए।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

मीन (Pisces)  (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :

आप अपनी खुद की देखभाल करने में सक्षम हैं और अपना सब काम खुद ही करते हैं लेकिन ऐसे करने में आपने सभी अपनों से एक दूरी सी बनाई हुई है और इससे आपके दिमाग और आत्मा के स्वस्थ विकास में बाधा पहुच रही है ǀ आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको जो मानसिक तनाव महसूस हो रहा था, अब उससे आपको मुक्ति मिलेगी। खर्चों में कमी आएगी। परिवार के लोगों से तालमेल बिठाने में समय लगेगा। परिवार की छवि मजबूत होगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिनमान सामान्य रहेगा।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

 अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

Contact-

pt.Surender Sharma, Adress-Aadarsh institute of occult sciences  Shimla,Himachal Paradesh

Mobile-8219596872