सुब्रमनियम स्‍वामी का सवाल, क्‍यों खामोश है खान खानदान

पूर्णिया में रखा गया सड़क और चौक का नाम, सीबीआई जांच की भी मांग

सुशांत का गाना देख इमोशनल हुए सोनू सूद, कहा- 'वो जन्नत से देख रहा है सब'

न्‍यूज भारत, नई दिल्‍ली : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। वहीं बालीबुड के उपर सावाल उठाते हुए भाजपा ने सुब्रमनियम स्‍वामी ने ट्वीट कर खान खानदान ( तीन सुपर स्‍टार खान) पर सवाल उठाते हुए कहा, कि इसकी जांच सीबीआई से करायी जानी चाहिए। वहीं अब उनके गृहनगर पूर्णिया में उनके नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण किया और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग भी लगातार की जा रही है। वही भाजपा के पूर्व केन्‍द्रीस मंत्री व राज्‍यसभा सांसद सुब्रमनियम स्‍वामी ने सकरार से खान बंधुओं की संपत्‍ती के जांच की मांग उठाते हुए कहा कि इसकी इमानदारी से जांच हो तो सब सामने आ जाएगा। इसके लिए ईडी, एसआईटी व सीबीआई की जांच ही सही आत्‍महत्‍या या हत्‍या का पता चलेगा।

ट्विटर पर एक वीडियो चल रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के नाम की पट्टी का अनावरण करते नज़र आ रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मधुबनी से माता चौक की तरफ जाने वाली सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत रोड कर दिया गया है। वहीं फोर्ड कम्पनी चौक का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है। रिपोर्ट में मेयर सविता देवी के हवाले से कहा गया कि सुशांत एक महान कलाकार थे और सड़क और चौराहे को उनका नाम देकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी है। सविता देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के गाने ने लोगों को दीवाना कर दिया है। 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक को लेजेंड ए आर रहमान ने गाया है। वहीं इस गाने को देखने के बाद फिल्‍म अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के शेयर करते हुए उन्हें याद किया। सूद ने ट्विटर पर लिखा, 'फराह वो जन्नत से ये सब देख रहे है...ये उसकी टोपी में एक और पंख हो। तुम्हें अग्रिम बधाई मेरे भाई सुशांत जहां कहीं हो तुम हो...ये दुनिया तुम्हें हमेशा याद करेगी। मेरी बहन मेरे दोस्त फराह मेरे गाँव की साथी।' आपको बता दें कि फिल्म के गाने को ट्विटर पर शेयर किया है। उसी को रीट्विट करते हुए अपनी बात कही। आपको बात दें कि 'दिल बेचारा' का म्यूजिक लेजेंडरी कंपोजर एआर रहमान ने दिया है और इसे गाया भी एआर रहमान ने ही गाया है। साथ ही इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।  'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड रा​इजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने उनके फैंस में काफी निराश है। हम ये भी कह सकते हैं कि एक्टर के निधन से जितना उनका परिवार नहीं टूटा है, उससे अधिक उनके फैंस भी टूट गए हैं। सभी को उनकी मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार है। हाल में सुशांत की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसके बाद फैंस में उनकी फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ गयी है। सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' से पहला गाना रिलीज हो चुका है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर कमाल का धमाल मचा रहा है। फैंस के साथ सेलेब्स भी सुशांत के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं सोनू सूद भी सुशांत के गाने को देखकर इमोशन हो गए है। उन्होंन सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही।