क्‍या होगा संयोग, क्‍या है आपका योग आज का राशफिल...!

सामान्‍य जीवन में जीवन की उथल-पुथल का सही आकलन करना हमारे वेद-शास्‍त्रो में निहीत है। दैनिक राशिफल पूरे दिन मे आने वाली दिक्कतों, मुसीबतें, पारिवारिक सुख-दुख, प्रापर्टी, यात्रा विवरण, लाभ-हानि जैसी समस्त बातों की सम्पूर्ण जानकारी प्रदान करता है | दैनिक राशिफल पढ़कर जातक आने वाले समस्याओं से रूबरू होने के लिए अपने आप को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार कर लेता है, और जातक के लिए आने वाले दिन मंगलकारी होंगे या होगा अमंगल इसका भी पहले से ही अनुमान लग जाता है | 

मेष (Aries)

आप अपने कामों को और स्फूर्ति से करने में लगे हुये होगे। कार्य के प्रति आप का समर्पण तो रहेगा लेकिन आप पाएंगे कि कोई भी परिणाम आपकी सोच के मुताबिक नहीं हो रहा है. आज के बढ़ते हुये कामों को निपटाने के लिये किसी अनुभवी व्यक्ति का सहयोग ले सकते

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।

वृष (Taurus)

इस समय कार्य के प्रति आपका झुकाव बढ़ेगा और बहुत सी चीज़ों को, खासकर बैंकिंग से जुड़े मामलों को आप सुलझाना चाहेंगे. कुछ नया सीखने के लिए समय उचित है । कोई भरोसेमंद इंसान भी आपके साथ धोखा कर सकता है। दोस्तों के साथ ज्यादा समय बीतेगा।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

मिथुन (Gemini)

कार्य के प्रति आपमें एक नई ऊर्जा रहेगी लेकिन वहीं कई चीज़ों को लेकर आपको चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है.उधार लेन-देन में सावधानी रखें। जोश में आकर कहीं भी निवेश करने से बचना चाहिए। घरेलू जीवन सामान्य रुप से चलता रहेगा।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।।

कर्क (Cancer)  

कोई भरोसेमंद इंसान भी आपके साथ धोखा कर सकता है। आज आप बस थोड़ी शांति रख लें आपका अच्छा समय फल देने वाला रहेगा। कहीं न कहीं आप पाएंगे कि आपका झुकाव कार्य के प्रति बहुत ज़्यादा रहेगा. बहुत से काम पूरे हो सकते हैं। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

मंत्र जाप: ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः।।

सिंह (Leo)

कोई गलतफहमी चल रही थी तो उसे सुधारने का भरपूर प्रयास करें. खुद पर कंट्रोल करने की जरूरत है। किसी भी तरह के बड़े निवेश में अनुभवी की सलाह जरूर लें, जो बात आपने बहुत पहले कभी सीखी या सुनी थी, वही आपके बहुत काम आ जाएगी। रोजमर्रा के काम आज ही निपटा लें।

मंत्र जाप: ऊँ ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः।।

कन्या (Virgo)

आपके लिए समय ठीक है. आप में नेतृत्व शक्ति रहेगीI इस समय आप अपना घर बदल सकते हैं या फिर काम-धंधे के चलते परिवार से दूर रहने की संभावनाएं हैं। जो लोग अपनी कोई ज़मीन-ज़ायदाद न बिकने से चिंतित थे, उन्हें इस अवधि में सफलता मिल सकती है।

मंत्र जाप: ऊँ ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः।।

तुला (Libra)

जितना आपको अपना समर्पण दिखाना चाहिए उस हिसाब से आपका कार्य थोड़ा धीरे जाएगा.पैसे कमाने के लिए आपको कई बेहतरीन मौक़े मिलेंगे, लेकिन उम्मीद के हिसाब से आपको फायदा नहीं हो पाएगा।  दोस्तों के साथ किसी आनंददायक स्थल की सैर का मज़ा भी आप उठाने वाले हैं।

मंत्र जाप: ऊँ द्रां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः।

वृश्चिक (Scorpio)

नए क्षेत्रों में निवेश करने के लिए समय अच्छा है। सितारे आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने का मौका देंगे। अधिक क्रोध करने से आपको बचना चाहिए। अपने निर्णय स्वयं लेने के चलते आप पर दबाव थोड़ा अधिक रहेगा,आपको किसी पार्टनर की आवश्यकता ज़रूर पड़ेगी.

मंत्र जाप: ऊँ क्रां क्रीं क्रौं सः भौमाय नमः।।

धनु (Sagittarius)

 शेयर बाज़ार से अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा, घर परिवार से आपको काम की जगह पर ज़्यादा सहयोग प्राप्त होगा.परिवार की सुख-सुविधाओं के लिए आप जमकर ख़र्चा कर सकते हैं। इस समय आपके भूमि-मकान-वाहन लेने के योग भी नज़र आ रहे हैं।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

मकर (Capricorn)

आपकी बातों को ग़लत न समझा जाए इसका पूर्ण ध्यान रखें.पैसों की स्थिति में जल्दी ही अच्छा बदलाव आ सकता है। ऑफिस में आपको कोई बड़ा काम भी दिया जा सकता है।  सुख-सुविधाओं की वस्तुओं का उपभोग करने व उन्हें जुटाने के लिए इस अवधि में आप काफी प्रयासरत रहेंगे।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

कुंभ (Aquarius)

आपमें काम करने की इच्छा बहुत तीव्र रहेगीIपैसे के मामलों में सोच-समझकर फैसले लेंगे और इसका फायदा भी आपको हो सकता है।  आपके काम को सराहा जाएगाIलापरवाही के कारण अपना ही नुकसान करवा सकते हैं। महंगी चीजें गुम होने या उनका नुकसान होने का योग बन रहा है। सावधान रहें।

मंत्र जाप: ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः।।

मीन (Pisces

आर्थिक मामलो में आपके लिए संतोषजनक समय रहेगा। एक्स्ट्रा इनकम के भी योग बनेंगे। आज आप बस थोड़ी शांति रख लें आपका अच्छा समय फल देने वाला रहेगा। बहुत से काम पूरे हो सकते हैं। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

मंत्र जाप: ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः।।

 अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

Contact-Pt.Surender Sharma, Adress-Aadarsh institute of occult sciences  Shimla,Himachal ParadeshMobile-8219596872