रफ्तार का कहर, 7 शिवभक्तों की मौत

सोमवार की सुबह एशिया हाईवे-2 से पैदल जंगली बाबा मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे थे श्रद्धालु

एननई न्यूज भारत, सिलीगुड़ी

  सावन के चौथे सोमवार को जंगली बाबा मंदिर में  सुबह 6:00 बजे पैदल जल चढ़ाने जा रहे,  शिवाभक्तों कोपीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। इस सड़क हादसे में6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक की मौत बंगाल मेडिकल कॉलेजले जाने के क्रम में हुई।  वहीं से हादसे मेंतीन लोगों के घायल होने की खबर है जिनका इलाजउत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
मालूम हो कि सोमवार की सुबह सुबह, पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के पास   मुन्नीएक चाय बागान  के पास से कतर बंद होकर   गरीब रथ श्रद्धालुओं का दलजंगली बाबा मंदिर में जल चढ़ाने जा रहा था।   वहीं दूसरी    सिक्किम कें का एक   जब जत्था भी जंगली बाबा मंदिर में जल चढ़ाने जा रहा था।   सिक्किम से आ रहा है स्कॉर्पियो SK 08/P 0737  ने नियंत्रण खोकरपैदल चल रहे 6 यात्रियों को कुचल दिया  और इस हादसे में पैदल चल रहे 6 यात्रियों की   घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  वही अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियोचाय बागान में पलट गई जिसमें से एक यात्री की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हैं।  सभी गैलनं का इलाजउत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।
  वहीं पुलिस इस दुर्घटना मामले की के कारणों की सक्रियता से जांच कर रहे हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह घटना कैसे हुई।                                                                                 घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे अधिकारी