योगी की जनविश्वास यात्रा में उमड़ पड़ा अपार जनसमूह

भाजपा ने जो वादा किया, पूरा करके दिखा दिया:  योगी

संजय सिंह, ग़ाज़ियाबाद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में आज भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए, जिनका स्वागत उमड़ पड़े अपार जनसमूह ने मोदी-योगी जिंदाबाद के नारों से किया। मुख्यमंत्री रथ पर सवार हुए और रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

  मुख्यमंत्री की रथयात्रा कालका गढ़ी चौक से चौधरी मोड़ होते हुए घण्टाघर पहुंची। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही अपार जनसमूह उनके अभिवादन के लिए यात्रा मार्ग पर पहुंच चुका था और अपने प्रिय नेता की एक झलक पाने के लिए बेहद आतुर था। जैसे ही मुख्यमंत्री का काफिला कालका गढ़ी चौक पहुंचा तो कालका गढ़ी से चौधरी मोड़ तक पूरा इलाका योगी-मोदी जिंदाबाद और भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा। बच्चे, औरत, बुजुर्ग तक के अंदर बेहद उत्साह दिखाई दिया। रोड शो वाले पूरे रूट पर भगवा रंग और भाजपा के होर्डिंग व झंडे ही नज़र आ रहे थे। खासतौर से युवा बहुत उत्साहित थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले कालका गढ़ी चौराहे पर बनाये गये मंच पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने इस रोड शो के उद्देश्य के बारे में लोगों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान जिस तरह से समूचे उत्तर प्रदेश में कार्य किए गए है, उससे पहले इतने कार्य कभी नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करके दिखाती है। जो भी वादे भारतीय जनता पार्टी ने सरकार बनाने से पहले किए थे, उन सभी वादों पर खरी उतरी है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिर से लोगों का समर्थन चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश की जनता से यही उम्मीद भी है कि जिस तरह से उनके कार्यकाल के दौरान कार्य हुए हैं, जनता दोबारा से फिर उन्हें उसी तरह से अपना समर्थन और प्यार देगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ देर के भाषण के बाद रथ पर सवार हुए और कालका गढ़ी चौक से बड़े काफिले के साथ चौधरी मोड़ होते हुए घंटाघर पहुंचे, जहां यात्रा को समाप्त कर दिया गया।कालका गढ़ी चौक से घंटाघर तक करीब 50 से भी ज्यादा स्थानों पर उनका भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने फूलों की बरसात करते हुए योगी- मोदी जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाए। अपार जनसमूह और उसके उत्साह को देखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी काफी प्रफ्फुलित दिख रहे थे।