छात्रों ने दिखाया दम, शतप्रतिशत रहा परिणाम

सीनीयर सेकेंड्री स्‍कूल कदमतल्‍ला में 10वीं व 12वीं के बच्चों का शानदार प्रर्दशन

12वीं में 47 व 10वीं में 12 छात्र 90 फिसदी से अधिक के साथ हुए पास

छात्रों के प्रर्दशन और शिक्षकों का प्रयास सराहनीय, उज्‍वल भविष्‍य की कामना : रवि गांधी

न्‍यूज भारत, सिलीगुड़ी : कोरोना संक्रमण से जूझ रहे देश में छात्रों के भविष्‍य पर संकट बादल दिखने के बावजूद भी सीनीयर सेकेंड्री स्‍कूल कदमतल्‍ला के छात्रों ने सीबीएससी की परिक्षा में बेहतर परिणाम ह‍सिल करने में सफलता अर्जित की है। 12वीं में जहां परिणाम शत प्रतिशत रहा, वहीं  98.20  प्रतिशत अंक के साथ श्रीतमा घोष प्रथम     , 97.80  प्रतिशत अकों के साथ सुदर्शन झा दूसरे स्‍थान पर और     तृसरे स्‍थान पर प्रिंस प्रसाद ने 96.80 हासिल किए। इसी प्रकार दसवीं के परिणाम में प्रथम स्‍थाप पर अनुष्का यादव 98.40, दूसरे स्‍थान पर मोहम्मद आरिफ इकबाल राशिद      94.80 और तीसरे स्‍थान पर अंजली जयसवाल 94.60 अंकों के साथ स्‍कूल की टापर बनी।

छातों की इस सफलता पर उत्तर बंगाल फ्रंटियर सीमा सुरक्षा बल के महानिरीक्षक रवि गांधी ने छात्रों को उनके उज्‍वल भविष्‍य की कामना करते हुए कहा छात्रों ने बेहतर परिणाम लाकर जहां स्‍कूल का नाम रौशन किया। सभी छात्रों को उनके उज्‍वल भविष्‍य की कामना करता हूं। वहीं स्‍कूल के शिक्षकों का प्रयास अध्ययन के क्षेत्र में योगदान के लिए सीमा सुरक्षा बल सीनियर संकेंडरी स्कूल कदमतला के प्रधानाचार्य और शिक्षकों की सरहना की, जिनके कारण इस स्कूल का प्रदर्शन अनुकरणीय रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सेंट्रल बोर्ड आफ सेकेंडरी एजुकेशन(सीबीएसई) ने 10वीं एवं 12वीं कक्षा का रिजल्ट दिनांक 03 अगस्त 2021 को घोषित किया। सीमा सुरक्षा बल सीनियर सेकेंडरी स्कूल कदमतला सिलीगुड़ी क्षेत्र का एक प्रमुख स्कूल है। इस स्कूल बेहतर शिक्षण कार्य के साथ ही शौक्षणिक गतिविधियां प्रतिष्ठा बहुत शानदार रही है। आज 10वीं एवं 12वीं कक्षा के परिणामों में इस स्कूल के छात्रों ने अतिरिक्त अनुकरणीय परिणाम दिया है। इस साल इस स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा हैं। इस वर्ष 12वीं की परीक्षा में कुल 334 छात्र शामिल हुए तथा 10वीं की परीक्षा में कुल 135 छात्र शामिल हुए और सभी उत्तीर्ण घोषित किए गए।  सीमा सुरक्षा बल सीनियर सेकेंडी स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती देवयानी साहा ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी। इस स्कूल के 12वीं कक्षा के 47 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं और 321 छात्रों को प्रथम श्रेणी में स्थान प्राप्त हुआ है तथा 10वीं कक्षा के 12 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं और 106 छात्रों को प्रथम श्रेणी में स्थान प्राप्त हुआ है।