दूसरे दिन भी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

• बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश अंतराष्टीय सीमा पर भारी मात्रा में शराब और भारतीय नागरिक को गिरफ्तार

• बीते दिन बीएसएफ 06वीं वाहिनी उसी स्थान से एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया था

एनई न्यूज भारत, कूचविहार:  04 अक्टूबर शुक्रवार को करीब 07:30 बजे, एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए,पश्चिम बंगाल के कूचबिहार ज़िले के अंतर्गत भारत-बांग्लादेश अंतराष्टीय सीमा पर तैनात बीएसएफ उत्तर बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत जलपाईगुडी सेक्टर के 06वीं वाहिनी के बीओपी तरूण के सीमा प्रहरियों ने 01 भारतीय नागरिक नाम:- 

1. संतोष देबनाथ पुत्र हरि राम देबनाथ, निवासी ग्राम-112 उपेंचैकी कुचलीबाडी,थाना-कुचलीबाडी, जिला-कूचबिहार पश्चिम बंगाल मेखलीगंज-धपराहाट पीडब्ल्यूडी सडक के सामान्य क्षेत्र से चोरी-छिपे भारी मात्रा में शराब ले जा रहा था। मेखलीगंज से धपराहाट शराब से लदे ऑल्टो कार,जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर WB 64 U 0483 है। 

जब जवानों ने कार की तलाशी लेना शुरु किया तो कार से 15 कार्टन डायनामिक ब्लास्ट देशी शराब 600 एमएल की 300 बोतलें और 180 एमएल मैक डॉवेल्स शराब की 02 कार्टन में 93 बोतलें मिलीं। इसके अलावा बीएसएफ पार्टी ने कार और शराब जब्त कर लिया। भारतीय नागरिक के कब्जे से भारतीय रूपये 1,060/- एवं 01 मोबाईल फोन भी बरामद हुआ।  

गिरफ्तार व्यक्ति और जप्त सामनों को उत्पाद कार्यालय मेखलीगंज को सौंप दिया गया। 

बीएसएफ उत्तर बंगाल फ्रंटियर राष्ट्र विरोधी तत्वों के नापाक मंसूबों को विफल करने और सीमा पार अपराधों को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है।