3 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार

• बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश अंतराष्ट्रीय सीमा से एक ही परिवार के 3 लोग गिरफ्तार

एनई न्यूज भारत, जलपाईगुड़ी: 30 सितंबर सोमवार की सुबह 05:50 बजे, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी जिले के भारत-बांग्लादेश अंतराष्टीय सीमा पर तैनात उत्तर बंगाल फ्रंटियर के सिलीगुडी सेक्टर के अंतर्गत बीएसएफ की 15वीं वाहिनी के बीओपी बेरुबारी-द्वितीय के सीमा चौंकी के जवानों ने 3 बांग्लादेशी नागरिक, सुनील रॉय 28 वर्ष को उसकी पत्नी और बेटी के साथ गिरफ्तार किया। सुनील रॉय पुत्र माणिक रॉय निवासी ग्राम-गरिया, पीएस-गोपालपुर, जिला-ठाकुरगांव बांग्लादेश। जब वे भारत- बांग्लादेश सीमा क्षेत्र के पास एक ई-रिक्शा में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। इसी बीच सतर्क बीएसएफ पार्टी को देखकर ई-रिक्शा का चालक ई-रिक्शा छोडकर भागने में सफल हो गया। वह आजीविका के लिए पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में जाना चाहते थे। 

बीएसएफ पार्टी ने ई-रिक्शा को जब्त कर लिया, जबकि उनके कब्जे से बांग्लादेशी मुद्रा 200 टका, भारतीय मुद्रा 1,860/- रुपये और 01 मोबाइल फोन बरामद किया हैं। गिरफ्तार किए गए बांग्लादेशी नागरिकों को जब्त सामान के साथ पीएस कोतवाली को सौंप दिया गया है । 

उत्तर बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ की अंडर कमांड बटालियन के जवान तस्करी और घुसपैठ के अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के राष्ट्रविरोधी तत्वों के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए सीमा पर उच्चतम स्तर की सतर्कता बनाए हुए हैं।