आर्मी की ओर से "सिक्किम सोल्जरथॉन" का होगा अयोजन

 

• इस आयोजन में दौड़ तीन हिस्से में है जिनमें 21,10और 5 किलोमीटर का है

• कार्यक्रम 27 अक्टूबर को अयोजित होगा पंजीकरण अभी से चालू है 

एनई न्यूज भारत,गंगटोक: भारतीय सेना के त्रिशक्तिकोर फिटिस्तान एक फिट भारत के साथ मिलकर आने वाले 27 अक्टूबर 2024 को सिक्किम शहर के गंगटोक में "सिक्किम सोल्जरथॉन" 

(हिल हाफ-मैराथन) का पहला संस्करण आयोजित किया जाएगा। इसका उद्देश्य सिक्किम एक खूबसूरत राज्य है खेल पर्यटन को बढ़ावा देने और लोगों में शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देना है। सभी क्षेत्रों के प्रतिभागियों को गंगटोक (सिक्किम) की आश्चर्यजनक पहाड़ियों में अपनी दूरी - 21 किमी, 10 किमी या 5 किमी चुनकर चुनौती लेने के लिए खुद को पंजीकृत करने के लिए आमंत्रित किया जाता है और भारत के सबसे प्राचीन पर्यटन स्थलों में से एक का पहले जैसा अनुभव प्राप्त करना है।

इस कार्यक्रम की शुरुआत पलजोर स्टेडियम में की जाएगी, जो गंगटोक के सुंदर शहर से होकर गुजरेगा, धावकों को सैनिकों, दिग्ग पीपीजों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ दौड़ने का एक बहुत ही दुर्लभ और जीवन भर का अवसर मिलेगा। यह आयोजन सिर्फ़ शारीरिक सहनशक्ति की परीक्षा नहीं है, बल्कि यह दृढ़ता और दृढ़ संकल्प का उत्सव भी है।

अभी रजिस्टर करें और कुछ असाधारण का हिस्सा बनें

26 अक्टूबर 2024 को पालजोर स्टेडियम में एक एक्सपो का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भागीदारी किट और गुडी बैग का वितरण किया जाएगा। सभी प्रतिभागियों को विशेष रूप से डिज़ाइन की गई टी-शर्ट, अचीवर्स मेडल, रिफ्रेशमेंट, मेडिकल और हाइड्रेशन के साथ-साथ समयबद्ध रेस सर्टिफिकेट भी मिलेगा। इसके अलावा, पालजोर स्टेडियम में प्रतिभागियों और दर्शकों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। यह सिर्फ़ एक मैराथन नहीं है; यह सिक्किम के दिल से होकर गुज़रने वाला एक रोमांच है।