जवान बनके कर रहा है धोखाधड़ी, हो जाएं सर्तक

 

• भागलपुर में प्रभात खबर के सर्कुलेशन मैनेजर के नाम से फर्जी आईडी बनाकर कर रहा है धोखाधड़ी 

• सोशल मीडिया में गृहस्थी के समान दिखाकर लोगों को बना रहा है धोखाधड़ी का शिकार

एनई न्यूज भारत, सिलीगुड़ी:आजकल भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने जीवन को और बेहतर और समय का बचाव करते हुए लोग इंटरनेट का उपयोग तमाम जगहों पर प्रयोग कर रहे हैं। जैसे पढ़ाई लिखाई,कार्यालय कार्य ऑनलाइन सामान मंगाना खाना मंगाना इत्यादि। देखा जाए तो कहीं सही और कहीं लोगो के साथ धोखाधड़ी भी हो रहा है।

हमारे एक पाठक भी धोखाध़डी का शिकार होता होते बच गए। पहले धोखाधड़ी करने वाले ने प्रभात खबर के उदय झा का फेसबुक आईडी बनाकर उनके दोस्तों को मैसेजंर पर मैसेज कर नंबर लिया फिर स्थानांतरित होने कि बात कर कीमती सामान गृहस्थी के समान काफि कम कीमत पर दे कर आकर्षित किया। समान नया जैसा था जिसका मूल्य भी बहुत कम था। 

सोशल मीडिया पर जिसके नाम से विज्ञापन था उसे व्यक्ति को संपर्क किया और बाद में उन्होंने बताया यह मेरे नाम से कई दिनों से चल रहा है। और उन्होंने इसका लिखित सिखायत भी किया। जिसका सामान था वो अपने आप को CRPF का जवान बता रहा था और अपना नाम संतोष कुमार बता रहा और पटना सि सीआरपीएफ से स्थानांतरित होने कि वजह बताया है । जिस के बाद ही  फोन नंबर कॉल और मैसेज आया था नंबर और उसकी प्रोफाइल फोटो को आगे की करवाई के लिए CRPF को भैजा गया है।