भाजपा ने प्रदेश को दंगा मुक्त-भयमुक्त समाज देकर अपराधियों का सफाया किया: योगी आदित्यनाथ

न्यूज भारत, मुरादनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहाँ कहाकि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने सूबे की 25 करोड़ लोगों की सुरक्षा-सुख-समृद्धि के लिए कार्य किया है। प्रदेश में गुंडाराज को समाप्त कर कानून का राज स्थापित किया है। मुख्यमंत्री मुरादनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल के समर्थन में मतदाता प्रबुद्ध मतदाता संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ और दंगाइयों-अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया गया। उन्होंने कहा कि मुरादनगर क्षेत्र से एक गुंडा विधायक बन गया था जिसको जेल भिजवाने का काम भाजपा सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में नए हाईवे बनाए जा रहे हैं, जिनसे प्रयागराज और लखनऊ की दूरी कम हो गई है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा शासनकाल में रोज दंगे होते थे। मुजफ्फरनगर के कवाल गांव के दंगे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहाकि सचिन गौरव ने अपनी बहन की सुरक्षा के लिए कदम उठाया था और उन दोनों की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद कई महीने तक दंगे होते रहे। लेकिन सपा सरकार ने दंगाइयों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्र के विधायक अजीत पाल त्यागी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने केंद्र और प्रदेश द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। क्षेत्र के विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने प्रबुद्ध नागरिकों से आह्वान किया कि वह अजीत पाल त्यागी को भारी मतों से चुनाव जिताकर दोबारा विधानसभा भेजें। योगी ने कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा खतरे में थी जबकि आज उनकी सुरक्षा का जिम्मा सरकार का है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नए मेडिकल कालेज, सड़क, हाईवे एयरपोर्ट, स्कूल-कॉलेज बनाए जा रहे हैं, जबकि सपा शासनकाल में एक ही परिवार का विकास होता था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ और अपराधियों, भूमाफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलाने का काम सरकार ने किया है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सपा-बसपा पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा के 5 वर्ष के शासनकाल में तीनों पार्टियों के शासनकाल की तुलना में ज्यादा विकास हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाजियाबाद के बगल में जेवर में फिल्मी सिटी बनाया जा रहा है। फिल्मी बनाने वालों और कलाकारों को मुंबई नहीं जाना पड़ेगा। भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने कहा कि योगीजी के शासन के पिछले 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है। प्रदेश भर में विकास की लहर दौड़ी है। किसानों को गन्ने का भुगतान कराया है।