दर्शकों को कितना लुभाएगी सैफ का तांडव

प्रीमियर आज, बड़े कलाकारों के बीच वेब सीरीज की महंगी व बड़ी फिल्‍म

शेख सुरैया, सिलीगुड़ी

अमेजन प्राइम वीडियो का नयी फिल्‍म ‘तांडव’ आज प्रीमीयर दुनिया के 200 देशों में एक साथ जारी किया जा रहा है। राजनीतिक पटकथा पर आधारित सैफ अली खान इसमें समर प्रताप सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित यह बेव सीरीज सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी गलियारों में अराजकता के माध्यम से दर्शकों को अपनी और खींचने की कोशिश की गई है।। सैफ अली खान अभिनीत पर्दे पर बहुत ही बेहतर जाने जाते हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ 'तांडव' का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उनका किरदार समर प्रताप सिंह इस काल्पनिक राजनीतिक गलीयारे का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है।

तांडव में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, सैफ ने साझा किया कि  "तांडव में मेरा चरित्र हम उस राजनेता की बात कर रहे हैं जो शक्तिशाली और है और मुझे इस चरित्र के लिए आकर्षित किया। क्योंकि आप नहीं जानते कि वह क्या सोच रहा है, लेकिन पर्दे के पीछे जो कुछ हो रहा है वह काफी नाटकीय है और कुछ भी हो सकता है। इसलिए तांडव देखने में मनोरंजक है और निश्चित रूप से विश्वास करता हूं कि तांडव को लोग पसंद करेंगे। तांडव की पटकथा बहुत बेहतर तरह से लिखी गई हैं। मुझे लगता है कि एक दिलचस्प स्‍टोरी होगी और इसका बेहतर डायलाग जो तुम' खेलने के लिए जा रहे हैं ?!

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड राजनीतिक नाटक में एक मजबूत कलाकारों की टीम है जिसमें मुख्‍य भूमिका में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मैना, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद शामिल हैं। जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हेटेन ततेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य। तांडव का प्रीमियर 15 जनवरी, 2021 को होगा और यह भारत में और 200 से अधिक देशों में उपलब्ध होगा।