किसान को न्‍याय दिलाने की होगी पूरी कोशिश : निर्भय दीदी

भयमुक्‍त समाज बनाने की हो रही कोशिश

न्‍यूज भारत, सिलीगुड़ी : बिना भय के समाज के गरीबों और किसानों की सेवा के लिए पूरी तरह से सर्मर्पित निर्भय दीदी के नाम अपनी अलग पहचान बनाने वाले भाजपा की नेत्री श्रीरूपा मित्रा चौधरी ने कहा कि मैं भययुक्‍त माहौल में मेरा बचपन बीता है। इसलिए भय की भाषा से पूरी तरह परिचित हूं। अपने जीवन के लक्ष्‍य को आगे बढ़ाने का एक मात्र उद्देश्‍य भययुक्‍त समाज को भयमुक्‍त बनाना ही मेरे जीवन का लक्ष्‍य बन गया है। मालदा के किसान मोर्चा अध्‍यक्ष के पिता के साथ जो अन्‍याय हुआ है। उन्‍हे पूरी तरह से न्‍याय दिलाने का प्रयास करूंगी।

उन्‍होने कहा कि मालदा के अंग्रेजी बाजार विधानसभा के क्षेत्र के भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष रिजू घोष के किसान पिता जगन्नाथ घोष को जमीन पर काम करने के दौरान पटक दिया गया और उन्हें इतना पीटा गया क‍ि वे बेहोश गए। इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए, निर्भया दीदी किसान जगन्नाथ घोष से उनके घर पर शिष्टाचार भेंट की। निर्भय दीदी ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन देते हुए कहा कि इस घटना में तृणमूल बदमाश शामिल हैं जिसके कारण पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है। लेकिन मैं इस किसान परिवार को न्‍याय दिलाने की पुरजोर कोशिश कर रही हूं। वहीं हर हाल में न्‍याय दिलाने की प्रयास कर रही हूं।

वहीं श्री मित्र चौधरी ने अपने क्षेत्र के महिला, पुरूष व युवाओं के बीच कोरोना से बचाव के लिए मास्‍क बांटते हुए सुझाव दिया। लोगों को सचेत करते हुए निर्भय दीदी ने कहा कि आपलोग अपनी सुरक्षा स्‍वयं करें क्‍योंकि सूबे की जाने वाली सरकार कोरोना से नहीं अपनी झोली भरने में लगी हुई है। इसलिए जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नही।