रफ्तार का कहर, 6 नाबालिग समेत 14 की मौत

बारात से लौट रही बोलेरो ट्रक से टकराई, सीएम योगी ने जताया दुख

न्यूज भारत, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में शुक्रवार की सुबह बुरी खबर लेकर आई। शादी के बाद बारातियों को लेकर वापस आ रही  तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। इस हादसें में बच्चों समेत कुल 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर से काट कर मृतकों को बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार की रात-शुक्रवार की सुबह से एक बोलेरो करीब 15 से अधिक लोगों को लेकर एक शादी-समारोह से लौट रहे थे। बेलोरो की हालत देखने से लग रहा था कि बेलोरो की रफ्तार काफी तेज रही होगी। इसी दौरान चालक को नींद आने से बोलेरो अनियंत्रित होकर खड़े में टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी बोलेरो का आधा से अधिक भाग ट्रक के अंदर घुस गया। प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना के क्षेत्र के देशराज इनारा में हुए इस हादसे में बताया जा रहा है कि उक्तअ बोलेरो बारात से लौट रही थी । बोलेरो की रफ्तार तेज होने के कारण चालक को नींद आ गई होगी और अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में घुस गई। मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं, मृतकों की पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यू, पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है।

सीएम योगी ने जताया दुख

घटना की जानकारी मिलने पर उत्तवर प्रदेश के मुख्यामंत्री योगी आदित्यो नाथ ने इस  हृदय बिदारक घटना पर शोक जताया है। बाराती शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला।