महबूब के तोहफे को, कभी ठुकराया नहीँ करते

ओ पत्थर बरसाएं, हम फूल खिलाएंगे : दिलीप घोष

भाजपा और कार्यकताओं के हाईजोश से डरी ममता की सरकार, करवा रही हम पर हमला

विजया कार्यक्रम में दिलीप घोष का दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरा खत्म, लौटे कोलकाता

न्यूज भारत, सिलीगुड़ी : आज हमारे उपर पत्थरों से हमला कर मुझे डराने की कोशिश की जा रही है। अब तक बंगाल की तृणमूल की सरकार ने कई प्रयास भी किए। लेकिन बंगाल के विकास के रास्ते पर लाने के लिए हमारे कार्यकर्ताओं को जोशहाई है। हमारे उपर हो रहे लगातार हमले से हम डरने वाले नहीं हैं। हम अपने वतन की बेहतरी के लिए निरंतर लड़ते रहेंगे। जब बंगाल में कानून का राज नहीं होगा तब तक हम अपनी जंग जारी रखेंगे। हमारे उपर पत्थसर बरसाने वालों के लिए बस यही कहेंगे.. वह पत्थर भी मारे तो हम झोली भर लेँगे, महबूब के तोहफे को, कभी ठूकराया नहीँ करते। उक्तं बातें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरूवार को सिलीगुड़ी के उत्तर बंग मारवाणी भवन में आयोजित विजया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपस्थित जन समूह से कही। श्री घोष ने अपने संबोधन में भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा हमारे उपर लगातार हमले हो रहे हैं, पर हम डरने वाले नहीं है। क्योंकि बंगाल में कानून का राज खत्म हो गया है। यहां तानाशाही और डिक्टेरटरशिप का राज चल रहा ह। जो कुछ माह में खत्म हो जाएगा, इसलिए आप संविधान की रक्षा के लिए लड़ी जाने वाले लड़ाई के हिस्सा बने, और प्रदेश में ““सबका साथ, सबका विकास वाली सरकार को सत्ता में लाने के प्रयास में जुट जाएं। ममता सरकार के अंत अब दिख रहा है, क्योंकि जब किसी दीपक को बुझना होता है तो उसकी लौ तेज हो जाती है। बंगाल से कुशाशन खत्मा होने वाला है और सुशासन की सरकार आने वाली है। जनता ने अपना मन बना लिया है बस आप अपने को राज्ये के विकास के लिए समर्पित करें। अपने छोटे भाषण के बाद श्री घोष पदातिक एक्साप्रेस से कोलकता के लिए रवाना हो गए।  

जयगांव में दिलीप घोष पर हमला

उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के जयगांव में गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया जिसमें उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है और वह बाल-बाल बच गए। हमले का आऱोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है जो दिलीप घोष के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और काला झंडा दिखा रहे थे। आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने कालचीनी के भाजपा विधायक विल्सन चंपामारी की कार में भी तोड़फोड़ की। दूसरी ओर, तृणमूल पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है। पुलिस का कहना है कि भाजपा को जुलूस निकालने की अनुमति नहीं दी गई थी। भाजपा का जुलूस पूरी तरह से नियम के खिलाफ था। विधानसभा में भाजपा विधायक दल के नेता मनोज टिग्गा ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष गुरुवार की सुबह उत्तर बंगाल के अलीपुद्वार के जयगांव में जुलूस निकाल रहे थे। बड़ी संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाजपा समर्थक जा रहे थे। पुलिस ने जुलूस को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं रोक पाई। इस बीच, जयगांव पहुंचते ही दिलीप घोष व भाजपा विधायक समेत अन्य नेताओं की गाड़ियों पर पथराव किया गया। इससे गाड़ियों के शीशे टूट गए। लेकिन किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

सलीगुड़ी में भाजयुमो का धरना-प्रर्दशन

सिलीगुड़ी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के विरोध में गुरुवार की शाम सिलीगुड़ी हासमी चौक पर भाजयुमों ने विरोध-प्रदर्शन किया । वहीं प्रदर्शन कर रहे 40 भाजयुमो नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें भाजयुमो जिलाध्यक्ष कंचन देवनाथ, सौरव सरकार, विक्रमादित्य मंडल, अनीत दास, निलाभे घोषाल, संघमित्रा मजुमदार, अन्नया सरकार प्रमुख हैं।

अति का अंत बहुत ही खराब होता : कैलाश

कोलकाताः ममता सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अति का अंत बहुत ही खराब होता है और इसका जवाब राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में देगी। उक्तज बातें बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर राष्ट्रीय महासचिव व राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल पुलिस व तृणमूल में निशाना साधते हुए कहा।  उन्होंने सरकार से पूछा कि जब श्री घोष के मूवमेंट की जानकारी थी तो इस पर ध्यान रखना चाहिए।वहीं जब मूवमेंट हुआ, वहां पुलिस खड़ी थी तभी पथराव हुआ। पुलिस में वहां के कार्यकर्ता और गुंडे शामिल हैं, ये एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो चिंता की बात है। पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए विजयवर्गीय ने घोष पर हमले की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया।