जनाक्रोश का खामीयाजा भुगतेगी दीदी, परिवर्तन तय : अमित शाह

हम आपसे वादा करते हैं कि बंगाल को बनाएंगे 'सोनार बांग्ला'

कहा- ममता के सरकार का अंत निश्‍चत, सूबे  दो-तिहाई बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

मिशन 2021 के लिए अपने दौरे की शुरुआत विरसा मुंडा के चित्र पर माल्‍यापर्ण के बाद तृणमूल सरकार पर बरसे शाह ने कहा- ममता बनर्जी के प्रति लोगों में भयंक्रर आक्रोश दिख रहा है। बंगाल में विकास की मुख्‍यधारा से जुडनें के लिए मोदी के नेतृत्व में बंगाल में होगा परिवर्तन।

न्‍यूज भारत, कोलकता : बंगाल में विकास की मुख्‍यधारा से कट गया है। जिसके कारण बंगाल के लोगों में भयंकर जनाक्रोश देख रहा हूं। इसी जनाक्रोश का खामीयाजा भुगतेगी ममता की सरकार और आने वाले विधानसभा चुनाव 2021 में परिवर्तन की लहर साफ दिख रहा है। उक्‍त बातें गुरूवार को दो दिवसीय दौरे पर बंगाल के बांकुड़ा में कही। उन्‍होंने कहा कि राज्य में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही परिवर्तन संभव है। वहीं राज्य में दो-तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। क्‍योकि तृणमूल सरकार की जनविरोधी नीतियों का खामियाजा आम जनता भुगत रही हैं। तो दूसरी ओर बंगाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर लोग उम्मीदें भरी नजर से देख रहे हैं।

गुरुवार को पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बांकुड़ा जिले में आदिवासियों के गढ़ में भगवान बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ अपने कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान उन्‍होंने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए श्री शाह ने कहा कि यहां उपस्थित लोगों की भीड़ और उनका उत्साह बता रहा है कि ममता सरकार के जाने के लिए अब घंटी बज चुकी है। अर्थात तृणमूल के अंत का समय आ गया है। श्री शाह ने कहा कि ममता बनर्जी केंद्र की योजनाओं को राज्य में गरीबों तक पहुंचने रोक रही है, इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। वह इस डर से केन्‍द्र की इन योजनाओं को  लागू नहीं कर रही है कि इससे भाजपा को फायदा होगा, लेकिन भाजपा को अब रोका नहीं जा सकता है। बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने का पूरा मन बना लिया है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि गरीबों व युवाओं का हक मारने वाली इस अत्याचारी सरकार को बंगाल की सत्‍ता से उखाड़ फेंकिए,  हम आपसे वादा करते हैं कि बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर यहां चौमुखी विकास होगा। इधर, बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद शाह बांकुड़ा के रविंद्र भवन में जंगलमहल के कई जिलों के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सांगठनिक बैठक कर रहे हैं। बांकुड़ा में वह एक आदिवासी के घर में दोपहर का भोजन भी किया।