19 में तय हो गया, 21 में भाजपा की सरकार : राजू बिष्‍ट

फूट डालो राज करो को अब जनता समझ चुकी, उदाहरण पहाड़

बंगाल के 76 लाख किसान केन्‍द्र की योजनाओं से हैं महरूम

बंगाल मे जन विरोधी सरकार का शासन, 2021 में जनता देगी जवाब

न्‍यूज भारत, सिलीगुड़ी : पूरे बंगाल की जनता पहले 35 वर्षो तक वाम मोर्चा के शासन में छली गई। उसके मां माटी, मानुष के नाम पर सत्‍ता में ममता बनर्जी की तृणमूल की सरकार से बंगाल की दशा और दिशा दोनों बद से बदतर कर दिया है। साढ़े चार वर्ष लूट के बाद चुनाव के समय आने पर जागती है और पुलिस के दमन और पैसे के बल पर सरकार बनती है। लेकिन जनता अब जागरूक हो चुकी है और अब दीदी के झांसे में नहीं आने वाली है। इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में ही बंगाल की विकास विरोधी सरकार का फैसला जनता ने सुना दिया। अब आने 2021 में उसी फैसले को जनता सुनाते हुए विकास विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी। उक्‍त बातें भाजपा की बैठक के बाद दार्जिलिंग के सांसद, सह राष्‍ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्‍ट ने पत्रकारों से वर्ता के दौरान कही। उन्‍होंने कहा कि तृणमूल का फंडा है फूट डालो राज करो पर अब यह नहीं चलेगा। उदाहरण के तौर हमारे लोक सभा क्षेत्र में एक जगह 15-16 कमेटियों का गठन कर उन्‍हे मुर्ख बनाने का काम किया और एक दूसरे को आपस लड़ाने का काम किया है। लेकिन जनता अब सब समझ चुकी है जनता अब विकास चाहती है, जो सिर्फ भाजपा के शासन में मिलेगा। हलांकि गोरखलैंड में मुद्दे के सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए पहाड़ के विकास की बात कहते हुए साथ रहने का वादा किया।

श्री बिष्‍ट ने तृणमूल की सरकार पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि ममता सरकार ने केन्‍द्र की किसानों के हित चलने वाली किसान सम्‍मान योजना का सम्‍मान नहीं किया। जिससे इस योजना से बंगाल के 76 लाख किसान केन्‍द्र की उदारवादी योजना से वंचित रहे। वहीं आयुष्‍मान भारत के अलावा अन्‍य योजनाओं को रोककर ममता सरकार ने किसान, गरीब मजदूरों के साथ अन्‍याय किया है। जिसका जवाब जनता आने वाले विधान सभा चुनाव में देगी, ऐसा मन जनता बना चुकी है।  

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के बैठक की चर्चा करते हुए श्री बिष्‍ट ने बताया कि भाजपा के अध्‍यक्ष श्री नड्डा जी का यह पहला दौरा है। बागडोगरा एयरपोर्ट पर उनका पारंपरिक तरीके से जोरदार स्‍वगत किया गया। उसके बाद श्री नड्डा नौकाघाट पर स्‍थापित राजबंशी नेता ठाकुर पंचानन की मूर्ति पर माल्‍यपर्ण किया और फिर काली बाड़ी में दर्शन करने के बाद कार्यकाताओं की बैठक में शामिल हुए। कार्यकार्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए उनकी समस्‍याओं से रूबरू भी हुए जिसे शीघ्र समाधान का आश्‍वासन भी दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा था कि अब समय आ गया है आप अपने विश्‍वास को कायम रखे हम विकासवादी सरकार देकर प्रदेश के चहुंमुखी विकास की आधारशिला रखेंगे।