कुशीनगर में गोली मारकर युवक की हत्या, भाग रहे बदमाश को उग्र भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

मनोज मिश्रा, गोरखापुरः कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना गांव रामपुर बंगरा में सोमवार को सुबह बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। भागते समय गांव के समीप अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई जिससे बदमाश बाइक से गिर गया। गांव के लोगों ने उसकी घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। खुद को घिरा देख बदमाश हवाई फायरिंग कर भागना चाहा, तब तक पुलिस पहुंच गई। गांव के लोग बदमाश पर ईंट पत्थर चलाने लगे पत्थर लगने से वह जमीन पर गिर गया इसके बाद ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई।

पता पूछा और मार दी गोलीः रामपुर बंगरा गांव निवासी सुधीर उर्फ गुड्डू सिंह (30) सुबह दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाश ने उनसे गांव के ही किसी व्यक्ति का पता पूछा। अभी वह कुछ समझ पाते कि उसने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सुधीर का शव देख अवाक रह गए। लोग भाग रहे बदमाश का पीछा करने लगे।

बाइक से गिरा बदमाश, लोगों ने ईंट पत्थ र से कूंचकर मार डालाः ग्रामीणों से घिरता देख कुछ ही दूरी के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और बदमाश गिर पड़ा। लोगों ने उसे घेर लिया, पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों से घिरा देखकर बदमाश हवा में फायरिंग करने लगा। आक्रोशित लोग भी ईंट पत्थर चलाने लगे। थोड़ी देर बाद ईंट पत्थर से घायल बदमाश की भी मौत हो गई। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। विवाद के कारणों का पता किया जा रहा है।