ब्लड डोनेशन कैंप, 82 यूनिट ब्लड संग्रहीत

न्यूज भारत, सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी व और आसपास के क्षेत्रों में ब्लड की मांग को पूरा करने के लिए, तराई लायंस ब्लड बैंक के साथ एसोसिएशन ऑफ सिलीगुड़ी सिटीजन एंड क्राउन एंड रोटरी क्लब ऑफ सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन ने सिटी मॉल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस रक्तदान शिविर में लोगों ने बढ़कर हिस्सा लिया  जिसमें 82 यूनिट रक्त संग्रहीत किया गया।
इस अवसर पर प्रभारी पनीटंकी चौकी के समीर तमांग व वार्ड नंबर 13 के समन्वयक माणिक डे, ब्राइट एकेडमी के प्रमुख संदीप घोषाल और रोटरी क्लब जोन 5 के एजी संचालक और एएलसीपीएस के अध्यक्ष संजय मरोडिया व चार्टेड एकाउंटेंट मनीषा थे। लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी सिटीजन क्राउन के अध्यक्ष, रोटेरियन शिव शंकर सरकार समेत रोटरी क्लब ऑफ सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन के सदस्य और दोनों संगठनों के सदस्य मौजूद थे। पत्रकारों से बात करते हुए समीर तमांग और श्री माणिक.दे ने रक्तदान शिविर आयोजकों के प्रयासों की सराहना की और उनके भविष्य के प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं दीं।
क्लब के सचिव रोटेरियन राकेश गर्ग और लायन सीमा बैद, लायन रूचि सराफ ने बताया कि सभी रक्त दाताओं को लोगों के जीवन को बचाने व स्वयं से पहले सेवा का सही उदाहरण स्थापित किया है। उनके प्रयासों और योगदान को पहचानने के लिए कोरोना योद्धा के प्रमाणपत्र नवाजे गए हैं। इस अवसर पर प्रोजेक्ट्स चेयरपर्सन रोटेरियन पंकज कंदोई और लायन कविता मरोडिया ने शिविर के प्रति अपने समर्थन के लिए सभी दानदाताओं, सिटी मॉल के प्रबंधन, तराई लायंस ब्लड बैंक के अधिकारियों और अन्य लोगों को धन्यवाद दिया।