चोपड़ा जाने से भाजपा प्रतिनिधियों को इस्लामपुर में रोक

मांगें सात दिनों में पूरा नहीं होने पर होगा राज्यव्यापी आंदोलनः सुकांत मजुमदार
न्यूज भारत, उत्तर दिनाजपुरः
  जिले के चोपड़ा थाना क्षेत्र चतुरगाछ गांव से शनिवार की रात को माध्यमिक पास हुई छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या करने का ममला तूल पकड़ने लगा है। नए घाटना क्रम में जहां से छात्रा के शव मिला था, वहीं बगल से इस घटना में मुख्य आरोपी को शव तालब से मिलने के बाद राजनैतिक महौल भी चढ़ गया। एक तरफ राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देब समेत अन्य तृणमूल के नेता पीड़ितों के घर पहुंच कर अपनी संवेदना प्रकट की। वही प्रशासन ने इस घटना की जानकारी लेने पहुंची भाजपा के प्रतिनिधि मंडल को चोपड़ा जाने से रोक दिया गया।   
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजू बंद्योपाध्याय, कुचबिहार के सांसद निशीथ प्रमाणिक और बालुरघाट के सांसद सुकांत मजुमदार सहित एक विशेष प्रतिनिधी मंडल इस्लामपुर में अस्पताल के पोस्टमार्टम तक मृतक छात्रा को देखने के लिए पहुंची।  इसके बाद यह प्रतिनिधी मंडल चोपड़ा जाना चाहते थे, लेकिन इस्लामपुर में उन्हें पुलिस ने रोक दिया। पुलिस ने कहा गया है, कि वहां शांति भंग हो सकती है।  इस बावत सांसदों समेत पार्टी के अन्य नेता छात्रा मौत घटना के असली दोषियों की गिरफ्तारी और सजा की मांग पार्टी कार्यालय में बैठक के बाद की।  
 भाजपा पार्टी के प्रतिनिधियों में से सांसद निशीथ प्रमाणिक ने, कुचबिहार से इस्लामपुर में आने के बाद कहा कि जिस तरह से राजवंशी समुदाय पर राजनीतिक अत्याचार किया जा रहा था वह निर्मम है। वहीं, हत्या का मामला को दूसरा रूप दिया जा रहा है। जबकि उत्तर दिनाजपुर जिले के विधायक को भी राहत नहीं मिल रही है। पुलिस सच्चाई को छिपाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच की मांग की।  उधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजू बंद्योपाध्याय ने कहा कि तीन सांसद आए थे, लेकिन पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकती है । पुलिस ने लोगों को बताया कि अगर वे वहां जाते हैं तो शांति या व्यवस्था बिगड़ सकती है, इसलिए जाने नहीं जा रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता या मंत्री वहां जाने से क्यों रोका नहीं जाता। बालुरघाट के सांसद सुकांत मजुमदार ने कहा कि अगर उनकी मांगों को अगले सात दिनों के भीतर पूरा नहीं किया गया तो राज्य भर में आंदोलन जारी रहेगा। यहां तक कि घटना के चौबीस घंटे का चुका है,  आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं कर पाती है, पुलिस अब रिपोर्ट कर रही है कि उसका शव मिला है। उन्होंने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।