सिलीगुड़ी में कोरोना संक्रमित मौत का नया रिर्काड, चार की मौत

हिल्‍स के कर्सियांग महकमा, सुकना के संक्रमति की कोरोना से पहली मौत

बंगाल विधान सभा कोरोना संक्रमण की चपेट में, 24 जुलाई तक बंद
न्यूज भारत टीम, सिलीगुड़ी/कोलकात :
पहाड़ों की रानी दार्जीलिंग पर भी कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया। सिलीगुड़ी के कावाखाली कोविड अस्पताल में संक्रमित की मौत गुरुवार को हो गर्इ जो कर्सियांग महकमा के सुुुुुकना का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सिलीगुड़ी में कोरोना की भेंट चढ़ने वालों की संख्या ने भी नया रिकॉर्ड बनाया। बीते बुधवार को सिलीगुड़ी में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े ने सबसे लंबी छलांग लगाई तो, गुरुवार ने 4 कोरोना संक्रमितों की मौत से सिलीगुड़ी में नया रिर्काड बना।
मिली जानकारी के अनुसार शहर के प्रधान नगर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। वहीं उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में इलाजरत एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। कोरोना की भेंट चढ़ने वालों में तीनो में से दो लोग सिलीगुड़ी के खालपाड़ा और भक्ति नगर इलाके के निवासी थे। जबकि तीसरा पड़ोस राज्य बिहार के किशनगंज जिले का निवासी बताया गया है। जबकि चौथी मौत कावाखाली स्थित कोविड अस्पताल में इलाजरत एक मरीज की हुई है। वह दार्जीलिंग ि‍जिला के कर्सियांग महकमा सुकना इलाके के निवासी बताए गए है।
बंगाल विधान सभा तक पहुंचा वायरस
 बंगाल में विधानसभा में कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है। विधानसभा के एक टाइपिस्ट कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विधानसभा को आगामी 24 जुलाई तक बंद रखने का फैसला लिया गया है। इधर, कोलकाता नगर निगम द्वारा पूरे विधानसभा भवन व परिसर को सेनेटाराइज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा अब 27 जुलाई को फिर से खुलेगा। बता दें कि इससे पहले कलकत्ता हाईकोर्ट के डिप्टी रजिस्ट्रार के कोरोना संक्रमित होने के बाद हाई कोर्ट को भी कुछ दिनों के लिए बंद रखने का फैसला लिया गया था। बताते चलें कि कि बंगाल में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। राज्य में अब तक 34000 से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं एवं 1000 लोगों की मौत हो चुकी है।