ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष बने शिवप्रकाश तिवारी

• अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के नए जिला अध्यक्ष के रुप में शिवप्रकाश तिवारी को चुना गया

• विधानसभा के चुनाव लड़ चुके हैं शिवप्रकाश तिवारी

आकाश शुक्ल 

एनई न्यूज़ भारत,गोरखपुर: अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. केसी पांडेय के आदेश पर उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष हरिनाम बाबू मिश्रा ने सदर तहसील के मंझरिया के ग्राम निवासी शिवप्रकाश तिवारी को ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष के रुप में चूना गया। वहीं पूर्व में वो गोरखपुर ग्रामीण से विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। गोरखपुर जिले व आसपास के इलाकों में आज भी उनकी अच्छी छवि बरकरार है। उनके मनोनयन से ब्राह्मण महासभा को पुरोहितों और कथावाचकों का भी समर्थन मिलेगा।

जिला अध्यक्ष चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते नेताओं ने कहा कि अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के.सी. पांडेय के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित हरिनाम मिश्र ने गोरखपुर में जिला अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया ब्राह्मण महासभा परशुराम मेरा के सफदर डॉ. के.सी. पांडेय को इस बधाई दिया है। इसके साथ ही शिवप्रकाश तिवारी के चुने जाने पर क्षेत्र व आसपास में खुशी का लहर हैं। शिवप्रकाश तिवारी गांव मंझरिया, चिलुआताल तहसील सदर के स्थाई निवासी हैं। उनके परशुराम सेना के मनोनयन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप पांडेय, पं.बिबेक तिवारी, मनोज तिवारी,दीपक तिवारी एडवोकेट, गिरिजेश तिवारी एडवोकेट ओमनारायण दुबे व बबलू शुक्ला समेत सभी लोगों ने शिवप्रकाश तिवारी को बधाई दिया और उनके चुने जाने पर से संगठन को और मजबूती मिलेगी। 

वही हमारे संवाददाता ने जब शिवप्रकाश तिवारी से बात किया तो सर्वप्रथम बधाई दी। और शिवप्रकाश तिवारी ने बताया कि मैं इस नए पद के लिए अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष केसी पांडे जी के प्रति दिल से आभार व्यक्त करता हूं, और उन्होंने बताया केसी पांडे ने मुझे इस नए पद के योग्य समझा और मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिया। मैं उसे बखूबी निभाऊंगा,जिले में ब्राह्मणों के हित में मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा। दृष्टिकरण व अत्याचार, मैं उनकी आवाज उठाने में अहम भूमिका निभाउंगा। शिवप्रकाश तिवारी ने बताया मैं इस पद से बेहद प्रसन्न हूं मैं और मेरा परिवार इस पद के लिए केसी पांडेय जी का हमेशा आभारी रहूंगा इस पद का सम्मान रखते हुए अगर मेरे पास कोई शिकायत आती है तो मैं उसको नया दिलाने की पूरी तरह से कोशिश करूंगा।