आईसीसी टी20 क्रिकेट के रंग में रंगा ब्राइट एकेडमी परिसर

https://youtube.com/shorts/RcH-tXZo0XQ?si=VvKR3t8_uwlzwEPA

• T20 विश्व कप के समर्थन में दिखे नन्हे मुन्ने बच्चे

• शिक्षक बच्चे व स्कूल स्टाफ में उठाया क्रिकेट का आनंद 

• पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक व सामाजिक विकास भी जरूरी 

एनई न्यूज भारत,सिलीगुड़ी: क्रिक्रेट के उत्साह बनाए रखने के लिए और आईसीसी टी-20 पुरुष विश्व कप में टीम इंडिया की सफलता की कामना करने के लिए, ब्राइट एकेडमी परिसर में आईसीसी पुरुष टी-20 क्रिकेट विश्व कप 2024 के क्रेज का जश्न मनाया गया और स्कूल परिसर में एक अभियान शुरू किया है। 

   गतिविधियों में शामिल हैं:-

* क्रिकेट कार्यशाला: छात्रों ने शिक्षकों से बुनियादी कौशल और तकनीक सीखते हुए क्रिकेट कार्यशाला में भाग लिया।

* भलाई सत्र: छात्रों ने व्यक्तिगत और सामुदायिक भलाई पर ध्यान केंद्रित करते हुए, और क्रिकेट में शीर्ष प्रदर्शन से इसके संबंध पर सत्र में भाग लिया।

* महिलाओं और लड़कियों को प्रेरित करना: छात्रों ने क्रिकेट में महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाने, लैंगिक समानता और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की कहानियों के बारे में जाना और उनका प्रदर्शन किया।

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए स्कूल का यह अनूठा अभियान ज़बरदस्त सफल रहा, जिससे छात्रों में क्रिकेट के प्रति प्रेम और खुशहाली को बढ़ावा मिला और भारत टीम अपना बेहतर प्रदर्शन कर सके । वहीं स्कूल के शिक्षक व बच्चों द्वारा वीडियो के ज़रिए संदेश भेजा गया और उनको बढ़वा मिले। हम भविष्य में भी इस पहल को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।वहीं स्कूल के निदेशक/प्रिंसिपल संदीप घोषाल ने बताया, "आईसीसी टी20 विश्व कप स्कूल कार्यक्रम एक शानदार पहल है जो शिक्षा और खेल को जोड़ती है।"