मुख्यमंत्री के निर्देश पर सिलीगुड़ी से टीएमसी नेता गिरफ्तार

• फुलबाड़ी के तृणमूल नेता देवाशीष प्रमाणिक जमीन हड़पने के आरोप में गिरफ्तार

• जलपाईगुड़ी के सांसद जयंत राय ने बताया दीदी लोगों के आंख में धूल झोंक रही

एनई न्यूज भारत,सिलीगुड़ीःमुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नवान्न में हुई बैठक में सिलीगुड़ी शहर और आसपास के जमीन माफियाओं को लेकर की समीक्षा की है। सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी के डाबग्राम-फुलबाड़ी क्षेत्र में सरकारी जमीनो पर अवैध कब्जे पर गुस्सा जताते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के आदेश को पालन करते हुए सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलटिन पुलिस ने डाबग्राम-फूलबाड़ी के टीएमसी ब्लाक सभापति देवाशीष प्रमाणिक को गिरफ्तार किया है। एनजेपी थाने से गिरफ्तारी के बाद तृणमूल नेता को सिलीगुड़ी थाने में ले जाया गया। जहां पर भारी मात्रा में तृणमूल नेता व समर्थक मौजूद थे, जिसके कारण तनाव की स्थिति बनी हुई थी। देवाशीष को मेडिकल जांच के लिए सिलीगुड़ी जिला अस्पताल ले जाया गया तो तृणमूल नेताओं ने मीडिया वालों के साथ धक्‍का-मुक्की भी की।

मिली जानकारी के अनुसार देवाशीष प्रमाणिक पर सरकारी जमीन के हेरा फेरी मामला व अवैध कब्जा कर उसे बेचने का आराेप है। ईमेल,पत्र और अन्य माध्यम से मुख्यमंत्री को सूचित किया गया था। जिसको को लेकर हुई के बाद भू-माफियाओं पर नकेल कसने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आदेश दिया था। सूत्र बताते हैं कि पद और प्रतिष्ठा के बल पर सरकारी समेत कई और भूमि को बीएलआरओ एण्ड डीएलआरओ की मिली भगत से कागजात में हेरा-फेरी कर जमीनों को महंगे दामों में बेच दिया जाता था। सूत्र बताते हैं कि रामकृष्‍ण मिशन की जमीन को कब्जा करने के पीछे की कहानी भी खंगाली जा रही है।
​क्या बोलें जलपाईगुड़ी के सांसद
लोगों की आंख में धूल झोंक रही हैं दीदीः जयंत रॉय
भारतीय जनता पार्टी जलपाईगुड़ी के सांसद जयंत रॉय ने कहा कि यह जनता की आंखों में धूल झोंक रही हैं दीदी। उन्होंने कहा कि इंटेलीजेंस उनका, पुलिस भी उनकी तो अभी तक वह कहां थी। विधानसभा चुनाव से पहले यह जनता को भरमाने की एक नाकाम कोशशि है।