बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला, बाल-बाल बचे

वाहन क्षतिग्रस्त, भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर हमले का लगाया आरोप
लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने हमले की निंदा की
न्‍यूज भारत, कोलकाता :
  सुबह सैर के लिए गए बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष पर बुधवार को कोलकाता के पास राजरहाट क्षेत्र में हमला किया गया। जिससे उनका वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हो गया। चूंकि हमले के दौरान उनके सुरक्षागार्ड ने उन्‍हें बचा लिया। घटना के बाद दिलीप घोष ने पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राजारहाट से सटे भांगड़ के कोचपुकुर गांव में सुबह सैर के दौरान एक चाय की दुकान पर था, उसी समय  तृणमूल के कुछ गुंडों ने उन पर हमला किया। भाजपा नेताओं ने हमले के लिए स्थानीय तृणमूल नेता तापस चटर्जी को जिम्मेदार ठहराया है।
उन्‍होंने कहा कि मैं राजरहाट-न्यूटाउन क्षेत्र में ही रहता हूं और सुबह में पास के कोचपुकुर गांव में चला गया था। हमलावरों ने हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और मुझ पर हमला करने की कोशिश की।  लेकिन मेरे सुरक्षा गार्ड्स ने उन्हें रोका। इसके बाद हमलावरों ने कुर्सियां ​​फेंक दीं और मेरी कार में तोड़फोड़ की। हालांकि, सुरक्षा गार्ड की सतर्कता ने हम बच गए।
हालांकि, तापस चटर्जी ने दावा किया कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इस घटना में उनका कोई हाथ नहीं है श्री घोष ने कहा कि मेरे वहां जाने के बारे में स्थानीय पुलिस को पहले ही सूचित कर दिया गया था, फिर भी यह हुआ। इसलिए आप बंगाल के लोगों की सुरक्षा की कल्पना कर सकते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घटना के कई घंटे बीतने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घोष की ओर से इस हमले को लेकर कोलकाता के लेदर कंपलेक्स थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। इधर, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा नेता घोष पर हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में एक विपक्षी नेता पर हमला नहीं किया जा सकता, भले आप उसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। अन्य दलों के नेताओं ने भी इस घटना की निंदा की है। दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना में हाथ होने से इनकार किया है।