बीपी बजगैन पर 10 करोड़ के मानहानि का मुकदमा करेंगे राजू बिष्ट

भाजपा के कर्सियांग विधायक बिष्णु प्रसाद शर्मा पर आज दायर हो सकता है मानहानि का केस 

एनई न्यूज भारत, सिलीगुड़ी:दार्जिलिंग लोकसभा सीट पर भाजपा से बागी होकर लोकसभा चुनाव में निर्दल चुनाव लड़ रहे, भाजपा विधायक बिष्णु प्रसाद शर्मा (बी पी बजगैन) लगातार मुझे बदनाम करके और भ्रामक तथ्य और निराधार आरोप प्रस्तुत करके मतदाताओं को गुमराह करने और हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया को विफल करने का प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही बीपी शर्मा मेरी प्रतिष्ठा को बदनाम करने और मतदाताओं को भ्रमित करने के उद्देश्य से अत्यधिक प्रेरित होकर राजनीतिक साजिश रच रहे है। इसलिए, मैं बिष्णु प्रसाद शर्मा के खिलाफ आपराधिक और 10 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। उक्त बातें दार्जिंलिंग के भाजपा प्रत्याशी सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। 

उन्होंने ने कहा है कि इस मामले को लेकर मैने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मामले को उचित संज्ञान लेने और बिष्णु प्रसाद शर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए लिखा है। इसके साथ ही संभवतः गुरूवार को कोर्ट में मामला दायर भी कर सकता हूं।

राजू बिष्ट ने यह स्पष्ट रूप से कहा कि मैं कभी भी दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों, या गोरखालैंड प्रादेशिक प्रशासन, या भारत के किसी भी हिस्से में तथाकथित "जल जीवन मिशन (जेएमएम) की योजना और निगरानी समिति" का हिस्सा नहीं रहा हूं। इसके अलावा, स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि मेरा मेसर्स सूर्या इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कि कंपनी के साथ कोई संबंध, जुड़ाव या लेन-देन नहीं है। उन्होंने कहा कि मेसर्स सूर्या इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कभी भी सूर्या रोशनी लिमिटेड से ना जुड़ी है और ना कभी जुड़ी थी, जबकि मैं सूर्या रोशनी लि. कंपनी के लिए मैं काम करता हूँ। बावजूद इसके मेरे खिलाफ इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाकर बिष्णु प्रसाद शर्मा ने मतदाताओं को नकारात्मक रूप से प्रभावित करने और हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित करने का प्रयास किया है। इसके साथ ही उन्होंने मुझे और बदनाम करने की कोशिश कर रहे है।

राजू बिष्ट नै बताया कि इसलिए, मैंने चुनाव आयोग से बिष्णु प्रसाद शर्मा के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई करने का अनुरोध किया हूं और मैं बिष्णु प्रसाद शर्मा के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का आपराधिक मानहानि का मुकदमा भी दायर करूंगा।