बीएसएफ त्रिपुरा का हाफ मैराथन 2 को, पंजीकरण आज से

न्‍यूज भारत, अंगरतल्‍ला : आजादी का अमृत महोत्सव-2021 के तहत सीमा सुरक्षा बल ने एक हाफ मैराथन का आयोजन गांधी जयंती के अवसर पर करने जा रही है। इस कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य व्यवहार में बदलाव लाने और अधिक शारीरिक रूप से फिट रहने, जीवन शैली की ओर बनाने के मिशन के साथ फिटनेस को हमारे दैनिक जीवन का एक अभिन्न अंग बनाना है। इसका आयोजन 02 अक्टूबर 2021 को करीब 6 बजे बीएसएफ हाफ मैराथन' को फ्रंटियर मुख्यालय बीएसएफ सलबगान अगरतला के महानिरीक्षक सुशांत कुमार नाथ झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। बीएसएफ कैंपस के मेन गेट नंबर 01 से शुरू होने वाले इस हाफ मैराथन समापन फुटबॉल स्टेडियम, बीएसएफ कैंपस सलबागान (अगरतला) में समाप्त होगा।

21.075 किलोमीटर (13 मील 192.5 गज) तक 'बीएसएफ हाफ मैराथन' में दौड़ना होगा। जो विभिन्न स्थानों से गुजर रहा है जो हाटीपारा से लिचू बागान चौक (एयरपोर्ट रोड) से नारायण चौक से नरसिंगर मार्केट से दुर्गाबाड़ी (टी-जंक्शन) से गांधीग्राम मार्केट से बीएसएफ गेट नं 04 और फुटबॉल स्टेडियम, बीएसएफ कैंपस सालबागान में समाप्त होगा।

आयोजन में बीएसएफ कर्मियों के साथ आम नागरिकों को भी आमंत्रित किया गया है। इसमें पंजीकरण के लिए ऑनलाइन (https://forms.gle/xCBs8xt7HpsK95rMA) के साथ-साथ बीएसएफ कैंपस मेन गेट नंबर 01, सालबागान, अगरतला  ऑफलाइन किया जा सकता है। पंजीकरण प्रक्रिया 01 अक्टूबर 2021 को 1600 बजे (शाम 04.00 बजे) बंद हो जाएगी। भारत-बांग्लादेश अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर शांति, सद्भाव और शांति सुनिश्चित करते हुए, बीएसएफ त्रिपुरा इस "फिट फ्रीडम रन - आजादी का अमृत महोत्सव - 2021" को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

पंजीकरण के लिए क्‍लीक करें- https://forms.gle/xCBs8xt7HpsK95rMA