उठ जाग मुसाफिर भोर भई.....

दस वर्षो में राज्य में नहीं हुआ विकास: मनोज तिवारी

दीदी के पैर में मोच नहीं सरकार में मोच आई : शंकर घोष

दो मई को बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार, तब होगी बंगाल की होली

सि‍लीगुड़ी मर्चेंट ऐसोसि‍एशन के सचिव ने थामा भाजपा का दामन   

पवन शुक्‍ल, सिलीगुड़ी

हीं हीं हंस दिहली रिंकिंया के पापा ' जो सोवत है ओ खोवत है, जो जागत है पावत है,। जैसे गीतों के माध्‍यम में भाजपुरी सुपर स्‍टार सह भाजपा सांसद ने खालपाड़ा के अग्रसेन भवन खलापाड़ा में आयोजित समाजिक कार्यकर्ता में शमां बाध दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि राज्‍य में पहले 34 वर्षो तक सीमपीएम ने विकास की रफ्तार पर ब्रेक लगया था। सूबे में परिवर्तन के नाम पर बनी दीदी की सरकार सीपीएम से आगे निकलकर लूट खसोट के साथ बंगाल को बर्बाद कर दिया। जनता जाग चुकी है और इस बार पूरे बंगाल में कमल खिल रहा है। इसलिए हम अपने सभी भाई बहनों से अग्रह करूंगा की ‘उठ जाग मुसाफिर भोर भई अब रैन कहां अवत है’ को चारितार्थ करते हुए आने वाले मतदान के दिन भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग करें।  वहीं राज्य की तृणमल सरकार को कुछ दिनों का मेहमान है। अभ्‍ी होली तो खत्‍म हुई लेकिन मैं जनता हूं की बंगाल की असली होली दो मई को बनेगी, जब सूबे दीदी की अहंकारी सरकार का सफाया होगा। वह गुरुवार को सिलीगुड़ी में भाजपा उम्मीदवार शंकर घोष के समर्थन में खालपाड़ा के अग्रसेन भवन में आयोजित चुनावी सामाजिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि दीदी के पास अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में उपलब्धि दिखाने के लिए कुछ है नहीं। चुनाव में जीतने के लिए तृणमूल कांग्रेस द्वारा ऐसा माहौल बना दिया गया कि लोग बोलने में डर रहे हैं। लेकिन मैं बता दूं की जनता जाग चुकी है और जनता मतदान के दिन इसबार पहले कमल पर मतदान फिर उसके बाद जलपान। श्री तिवारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कहती हैं कि 'खेला होबे', दीदी के इस नारा का मतलब अब समझ में आ रहा है। वह इस तरह का नारा देकर लोगों को धोखा देने की बात कह रही हैं। जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार चल रही है। मैं दावे के साथ कहता हूं भाजपा जो कहती है वह करती है। इसका उदाहरण एक देश एक निशान के तहत जम्मू व कश्मीर से धारा 370 हटाए जाना। पहले विपक्षी दल के लोग राम मंदिर को लेकर भाजपा पर ताना मारते थे कि 'मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे'। अब अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण भी हो रहा है। श्री तिवारी ने कहा कि 'दो मई, दीदी गई' यानी दो मई को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद तृणमूल कांग्रेस की बुरी तरह से हार होगी। राज्य में दो सौ से ज्यादा सीट लाकर भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी। राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर राज्य में तेजी से विकास होगा। शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ेगी। सिलीगुड़ी में ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान होगा। तिवारी ने अपने संबोधन के दौरान ' जो खोवत है, वो पावत है, तथा 'हीं हीं हीं हीं हंस देनी रिकिया के पापा, जैसे लोकप्रिय गीत गुनगुना कर उपस्थित लोगों का जमकर मनोरंजन भी किया।

सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के उम्‍मीदवार शंकर घोष ने कहा कि चुनाव प्रचार में नंदीग्राम में ममता बनर्जी के पैर में मोच नहीं आई थी, यह तो बहाना था,  लेकिन दीदी को उसी दीन पता चला कि अब सरकार गई। इसलिए दीदी के पैर में मोच नहीं आई मोच तो तृणमुल कांग्रेस सरकार को मोच आई है। श्री घोष ने कहा कि मैं दवें के साथ कहता हूं कि सीपीएम, कांग्रेस समेत अन्‍य दलों के जोट कभी सरकार बना नहीं सकती है। दीदी के भ्रष्‍टाचार जनता त्रस्‍त है, और जनता के सामने एक ही बिकल्‍प है भाजपा, इसलिए सूबे में दीदी का जना तय, और भाजपा का आना तय है। सूबे में भाजपा की सरकार आने से जहां डबल इंजन की सरकार विकास की रफ्तार तेज होगी वहीं सि‍लीगुड़ी को स्‍मार्ट सीटी बनाने का प्रयास भी किया जाएगा। वहीं इस कार्यक्रम में अनेक विपक्षी नेताओं ने भाजपा में शामिल हुए इसके साथ ही सि‍लीगुड़ी मर्चेंट एसोसि‍एशन के सचिव गौरी शंकर गोयल ने भी भाजपा का दामन थाम लिया।   

इस मौके पर भाजपा सिलीगुड़ी जिला कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, सिलीगुड़ी जिला कमेटी की उपाध्यक्ष सबिता देवी अग्रवाल, उपाध्यक्ष अखिल विश्वास, सचिव कन्हैया पाठक, कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता खुशबू मित्तल ने किया। जबकि  भाजपा दो नंबर मंडल कमेटी अध्यक्ष अमित जैन समेत अन्य लोग मौजूद थे।

मनोज के आने की जानकारी नहीं होने का मलाल  

सामाजिक सम्मेलन को संबोधित करने के बाद डाबग्राम-फुलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शिखा चटर्जी के समर्थन में रामचंद्र पल्ली में आयोजित एक रोड शो में भाग लिया। बेगा मॉल से शुरू हुए रोड शो में भाजपा विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रशन्‍न्‍जीत पाल, संजीव कुमार सिंह के अलावा भाजपा के कायर्कर्ता मौजूद थे। दोनों जगहों पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हलांकि इस क्षेत्र के लोगों को मलाल रहा कि भोजपुरी सुपर स्‍टार मनोज तिवारी के आने की खबर नहीं थी। अचानक अपने चहते अभिनेता को देखकर महिलाएं कहा उठी की, इ त मनोज तिवारी हैं, पता नाहीं रहल की आवत बाट।