पहले लाल सलाम, अब होगा जयश्री रामः आनंदमय

नक्‍शलवाद के जनक की धरती से जीत का बदलेगा इतिहास

बनेगी भाजपा की सरकार पूरे बंगाल में कमल की लहर

जनता को विकास की आस अब सिर्फ भाजपा के पास

वादे पर खरा उतरेगी भाजपा की सरकार

पवन शुक्‍ल, सि‍लीगुड़ी

नक्‍शलवाद के जनक की धरती नक्‍शलबाड़ी में जो पहले लाल सलाम का गढ़ था, जनता अब विकास चाहती है। यहां अब जनता खून-खराबे से कोशों दूर हो चुकी है, विकास की मुख्‍यधारा से जुड़कर क्षेत्र के विकास के लिए सबका साथ सबका-विकास की राह पर चल पड़ी है। इसलिए पहले जो यहां लाल सलाम का गढ़ हुआ करता था। लेकिन केन्‍द्र में भाजपा की सरकार और देश के अन्‍य राज्‍यों में हो रहे आर्थिक विकास से जुड़कर अब लाल सलाम की जगह जयश्री राम के रामराज्‍य की ओर तेजी से बढ़ रहा है। इसका प्रमुख कारण है देश में नरेन्‍द्र मोदी के सबका साथ और सबका विकास है। उक्‍त बातें भारतीय जनता पार्टी के माटीगाढ़ा-नक्‍शलबाड़ी विधान सभा के भाजपा प्रत्‍याशी आनंदमय बर्मन ने ‘न्‍यूज भारत’ से बातचीत में कही।   

श्री बर्मन ने बताया कि‍ यह चुनाव नक्‍शलवाद के जनक की धरती पर एक नया इतिहास रचने जा रहा है। यहां भाजपा की सीट जहां कर्फंम वहीं जीता का आंकडा भी बंगाल में इतिहास बनाएगा। लोकसभा चुनाव में यहाँ से भाजपा को करीब एक लाख से अधिक वोट मिले थे। लेकिन देश में हो रहे अन्‍य राज्‍यों के विकास को देखकर बंगाल और माटीगाढ़ा-नक्‍शलबाड़ी विधान सभा की जनता तरस रही है। इसलिए अब यहां की जनता विकास की मुख्‍य धारा से जुड़ने के लिए बेताब है। अपनी इस इस बेताबी को जनता वोट में बदलकर कमल के फूल को खिलाकर विकास के मुख्‍य धारा से जुडेगी।

उन्‍होंने कहा कि यह विधानसभा क्षेत्र चाय बगान और गरीबों का क्षेत्र है यहां पिछले 35 वर्षो में बाम शासन में विकास से कोशों दूर रही। वहीं एक दशक के ममता सरकार ने बचीखुची कसर निकाल कर क्षेत्र को विनास के रास्‍ते पर खड़ा कर दिया है। इसलिए जनता अब सबका साथ-सबका विकास की सरकार के साथ खड़ी है। जनता को अब वादे नहीं चाहिए उन्‍हें विकास की जरूरत है और वह विकास सि‍र्फ भाजपा की सरकार दे सकती है। इसलिए यहां की जनता ने रिकार्ड वोट से अपने सेवक को विधान सभा में पहुंचाने का मन बनाया है। वहीं जनता से मिल रहे प्‍यार और आर्शिवाद से स्‍पष्‍ट हो गया है क‍ि नक्‍शलबाड़ी विधान सभा इस मिशन 2021 में अपने प्रत्‍याशी को रिकार्ड मतों से विजय का हार पहनाने को बेताब है। श्री बर्मन ने बताया कि सबसे अहम बात यह है कि बंगाल की तृणमूल केन्‍द्र की सभी योजनाओं से यहां की जनता को वंचित किया है जिसके कारण केन्‍द्र से मिलने वाली योजनाओं से महरूम है। इसलिए बंगाल में भाजपा की सरकार आने के बाद मेरी नैतिक जिम्‍मेदारी होगी क‍ि यहां के मूलभूत सुविधाओं के विकास को सर्वप्रथम प्रथमिकता के आधार पर होगा।