खेला होबे, खेला होबे, होबे देखबे के दीदी : सायंतन बसु

लूट की सरकार का अंत, परिर्वतन का मन बना चुकी जनता : भारती घोष

जनता त्रस्‍त, भाइपो मस्‍त को उखाड़ फेंकने को जनता तैयार : राजू बिष्‍ट

पवन शुक्‍ल, नक्‍शलबाड़ी/ खोरीबाड़ी  

परिवर्तन यात्रा रथ अब सि‍लीगुड़ी से प्रस्‍थान कर रही है। जो अब बालुरघाट होते हुए मालाद तक जाएगी। आज जनता मिल रहा प्‍यार और उत्‍साह को देखते हुए लग रहा है कि अब तक चोरों की सर्वश्रेष्‍ठ बंगाल सरकार का अंत जनदीक आ रहा है। बंगाल के विकास के जो सपने जनता देख रही है आज लग रहा है वह अपने सपने को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अपना जमीन खिसकते देख अब भग्रष्‍टाचार की सरकार अब नए नारे के साथ चुनाव में उतर रही है। इनका नारा है खेला होबे, तो मैं आपको अस्‍वस्‍थ करात हूं, अब तो खेला होबे, पर खेला करेगा कौन। अब खेला करेगी केन्‍द्रीय ऐजेंसी, सीबीआई पर इस खेला को देखेगा कौन, दीदी। इसलिए अपको बता दूं चुनाव के बाद ‘खेला तो होबे पर देखबे के दीदी’। क्‍योकि चुनाव के बाद बंगाल से भ्रष्‍टाचारी सरकार का अंत होगा और केन्‍द्रीय जांच ऐजेंसि‍या दीदी के भ्रष्‍टाचार को उजागर करेगी। उक्‍त बातें परिवर्तन रथ यात्रा में प्रदेश के महासचिव सायंतन बसु ने नक्‍शलबाड़ी व खोरीबाड़ी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

परिवर्तन यात्रा की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व आईपीएस व हार्बड से शिक्षा प्राप्‍त बंगाल भाजपा की नेत्री भरती घोष ने अपने तीखे तेवर में नक्‍शलबाड़ी व खोरीबाड़ी की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता के साथ 10 वर्षो तक धोखेबाज सरकार, लूट में महारथ की सरकार का अंत निश्‍चित है। उन्‍होनें कहा कि सरकार कंगाल हो चुकी है, अपने कर्मचारियों को वेतन के लाले पड़े है और कहती है विकास करेंगे कहा से क्‍यों। केन्‍द्र सरकार के पैसे को लूटकर अपने सि‍पाहसलारों की जेब भरने में मस्‍त सरकार से आप क्‍या उम्‍मीद रखते हैं। आज की इस यात्रा से स्‍पष्‍ट हो चुका है जनता मन बना चुकी है और परिर्वतन तय है। प्रदेश में चुनावों में हो रहे खून खराबे पर चर्चा करते हुए श्री भारती ने कहा कि अब मिशन 2021 में चुनाव केन्‍द्रीय बलों के अधिन होगा और किसी को डरने की जरूरत नहीं है। क्‍योंकि केन्‍द्रीय बलों ने धीरे-धीरे मार्चा संभालना शुरू कर दिया है अर्ध सैनिक बलों की टुकड़ीया बंगाल पहुंच रही है। आप सभी निडर होकर मतदान करें और अपने विकास के रथ को भाजपा के हाथ में सौंपकर खुशहाली की और बढ़े।   

दार्जिलिंग के सांसद सह भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राजू बिष्‍ट ने परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के सबसे खुबसूरत और पर्यटन के लिए दुनियां में शुमार हमारा दार्जिलिंग जिला आज भी पिछड़ेपन का शिकार है। अगर भौगोलिक स्थिति के नजरिए से बंगाल और देश का महत्वपूर्ण स्थान है। लेकिन राज्य सरकारों की उपेक्षा के कारण आज भी पिछड़ेपन का शिकार है। यहां की सड़कों की बदहाल स्थिति, ट्रैफिक की समस्या, स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर की सरकार से त्रस्त मेरी जनता आज परिवर्तन के माध्‍यम से बंगाल में नए सूर्योदय को देख रही है। परिवर्तन यात्रा में जो जोश और उत्साह से सराबोर है और यहां की जनता न्याय मांग रही है। क्‍योंकि परिवर्तन यात्रा से हम बंगाल की जनता को न्याय दिलाएगी। वहीं भाइपो और तृणमूल को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है बंगाल और उसमें सबसे बड़ी जिम्मेदारी उत्तर बंगाल निभाने वाला है। उन्‍होंने कहा कि अपने मूल विचार "माँ, माटी और मानुष को भूल कर अब जनता की आंखों में और धूल नहीं झोंक पाएगी। विमल गुरुंग को लेकर श्री बिष्‍टा ने कहा कि गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेता विमल गुरुंग के साथ राज्य सरकार गहरी साजिश कर रही है। साजिश इसलिए कह रहे हैं क्योंकि विमल गुरु के ऊपर 100 से अधिक मामले दर्ज हैं राज्य सरकार अगर 70 मामले को गलत मान रही है तो मेरा मानना है कि अन्य मामले भी राजनीतिक साजिश का एक हिस्सा है।