मिशन-2021, सागर में सैलाब

भाजपा देगी गंगासागर को राष्ट्रीय मेले का दर्जाः अमत शाह

मतदान के दिन सड़क पर तृणमूल का एक भी गुंडा नजर नहीं आएगा

भाजपा की सरकार बनने पर तृणामूल के गुंडो को पाताल से ढूंढकर भेजेंगे जेल

न्यूज भारत, कोलकाता : गंगा और सागर के संगम गंगासागर के काकद्वीप में उमड़े जन सैलाब ने बंगाल विधान सभा चुवान के रूख को कुछ और ही हवा दी है। भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले भारत के गृहमंत्री ने गंगासागर मेले को राष्ट्रीय मेला घोषित की घोषणा की तो काकद्वीप पर “परिवर्तन यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाने के क्रम में बंगाल के दक्षिण 24 परगना के सागर तट पर उमड़े जन सैलाब को देखकर भाजपा नेता मन ही मन इतराने लगे।  

अमित शाह ने गुरुवार को दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना में पांचवीं परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए यह एलान किया। आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर गंगासागर मेले को राष्ट्रीय मेले का दर्जा दिया जाएगा। वहीं गंगासागर को अंतरराष्ट्रीय स्तर के सांस्कृतिक पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित कर के विश्व मानचित्र पर गंगासागर को लाएंगे। वहीं श्री शाह ने गंगासागर के तट का मुआयना किया और कपिल मुनि मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहीं श्री शाह ने बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ी तादाद में केंद्रीय बलों की तैनाती के संकेत देते हुए मतदाताओं से कहा-'आप निर्भय होकर मतदान करें। मतदान के दिन सड़क पर तृणमूल का एक भी गुंडा नजर नहीं आएगा।

सिंडिकेट से है हमारी लड़ाई

शाह ने कहा-'हम बंगाल में बदलाव करने आए हैं, और हमारी लड़ाई मूलरुप से तृणमूल के सिंडिकेट से है। क्योंकि वे जनता के लिए केंद्र से दिए जा रहे फायदे को पहुंचने नहीं देते, जैसे केंद्र से भेजा गया चावल व एम्फन की राहत सामग्रियां तृधामूल के सिंडकेट डकार गए हैं। श्रीशाह ने बंगाल में घुसपैठ की बात पर कहा कि भाजपा के शासन में बंगाल में घुसपैठिए तो क्या, एक परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा। तृणमूल के गुंडों को जहां छिपना है, छिप जाएं, भाजपा की सरकार बनने पर उन्हें पाताल से भी ढूंढकर जेल भेजा जाएगा। गृहमंत्री ने शाम को जिले के काकद्वीप में एक रोड शो भी किया और इस रोड शो में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए श्री शाह ने तृणमूल सरकार पर ‘‘कट मनी संस्कृति’’ शुरू करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की लड़ाई इसे खत्म करने की है और यदि पार्टी सत्ता में आई तो राज्य को विकास के मार्ग पर ले जाएगी। गृहमंत्री ने इससे पहले काकद्वीप में एक जनसभा को भी संबोधित किया और उन्होंने भाजपा के पांचवें चरण की परिवर्तन यात्रा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री ने शरणार्थी परिवार के घर किया दोपहर का भोजन किया जिसमें श्री शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय, राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राहुल सिन्हा सहित अन्य नेताओं ने भी जमीन पर बैठकर भोजन किया।