द्वारे-द्वारे दौड़ रही ममता सरकार, फिर भी 2021 में भाजपा सरकार

तृणमूल को जाने और भाजपा को आने कोई रोक नहीं सकताः सुवेंदु अधिकारी

सीपीएम,कांग्रेस और टीएमसी की मिलीभगत, बावजूद बंगाल में दौड़ेगी डबल इंजन की सरकार

न्यूज भारत, सिलीगुड़ीः मिशन 2021 में तृणमूल की राजनीतिक जमीन हिलने के कारण अब ममता बनर्जी के दूत द्वारे-द्वारे जाकर लोगों के पास वोट मांगना पड़ रहा है। द्वारे-द्वारे जाकर वोट मांगने वाले ममता के दूत नहीं बल्कि भूत है। एक बात सत्य है क इस बार जस तरह से तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से जाने से कोई नहीं रोक सकता, ठीक उसी प्रकार मिशान-2021 में भाजपा को बंगाल में आने से कोर्इ रोक नहीं सकता। यह मेरा वहम नहीं बल्कि भाजपा को जनता से मिल रहे विश्वास को देखकर बोल रहा है। उक्त बातें सिलीगुड़ी में उत्तर बंगाल के दौरे पर आए तृणमूल कांग्रेस के पूर्व मंत्री और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार देर रात सिलीगुड़ी पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि जनता बंगाल में अब जनता डबल इंजन की सरकार चाहती है। क्योंकि सिंगल इंजन की से विकास की रफ्तार कम होती है। मैं एक बात बताना चाहता हूं मैं उत्तर बंगाल में लगातार टीएमसी के मंत्री सांसद और नेता होने के कारण आता रहता था।  लेकिन पहली बार वे भाजपा के एक सिपाही के रूप में इस क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे हैं। इस बार जो बागडोगरा एयरपोर्ट से अलीपुरद्वार तक जिस तरह से लोगों में भाजपा के प्रति अपना विश्वास जताया वह देखने लायक था। वहीं वतर्मान की तृणमूल कांग्रेस के प्रति लोगों में आक्रोश नजर आया उससे स्पष्ट है इस बार सरकार को कोई बचा नहीं सकता। क्योंकि सरकार अपनी नैतिकता तक खो चुकी है। श्री अधिकारी ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि जंगल महल में 10 वर्षों तक यूएपीए की धाराओं में जेल में बंद नेताओं को तृणमूल कांग्रेस वहां का अध्यक्ष बनाया जा रहा है। तो दूसरी ओर पहाड़ की भोली भाली जनता को मुर्ख बनाते हुए राष्ट्रद्रोह और खून जैसे संगीन मामले में फरार गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेता का स्वागत सरकार की पायलट कार दे कर किया जा रहा है। वहीं सत्ता का दुरपयोग कर विरोधियों पर झूठे मामले दर्ज कराने के साथ हमले कराए जा रहे हैं।

सीपीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा भाई जिला परिषद का अध्यक्ष था, जबकि सिलीगुड़ी में अशोक भट्टाचार्य नगर निगम के मेयर । मेरे भाई को सिर्फ इसलिए हटा दिया गया क्योंकि वह ममता बनर्जी की हां में हां नहीं मिलाने वाला था। वहीं अशोक भट्टाचार्य इस सरकार को ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रहे हैं इसीलिए उन्हें फिर से प्रशासक बना दिया गया। आज मुझे कहते हुए काफी शर्म महसूस हो रहा है कि मैं 2011 में तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस गठबंधन के बीच प्रचार करने सिलीगुड़ी पहुंचा था। जो बातें उस समय लोगों के बीच की गई थी उसको आज तक पूरा नहीं किया गया। एक बात सत्य है कि तृणमूल कांग्रेस वाम मोर्चा और कांग्रेस के बीच आपस में अंदर ही अंदर गठबंधन है इसका प्रमाण टीएमसी के एक विधायक के द्वारा सीपीएम और कांग्रेस को सहयोग करने की बात करते सुना जा रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी अपने आदर्श पर कायम रहते हुए डबल इंजन की सरकार देकर बंगाल को “सोनार बांग्ला” करने का स्वप्न देखा है इसे जरूर पूरा करेगी। वहीं श्री अधिकारी ने कहा कि उत्तरकन्या की चाबी किसके पास रहता है समय आने पर इसका भी खुलासा करेंगे।