गंगरामपुर के सबला मेले में दिखी कला संस्‍कृति की अनूठी मिशाल

तीन दिवसीय  संगीत व संस्कृति मेले  का शुभारम्भ

न्‍यूज भारत,गंगरामपुर  : आज दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर के फुटबाल मैदान में तीन दिवसीय संगीत मेले का शुभारम्भ किया गया । वहीं इस तरह के रंगारंग संगीत तथा संस्कृति मेला कोलकाता के बाहर पहली बार गंगारामपुर  में आयोजित हो रहा है। इस मेले में कलाकारों के रंगारंग कार्यक्रम को देखकर लोगों का मनमोह लिया। वहीं इसके तरह के अनूठे कार्यक्रम को देखकर लोग काफी उत्‍साहित हैं।  

मेले का शुभारंग महकमा मजिस्ट्रेड मनोतोष मंडल दीप जलाकर मेले का शुभारंभ किया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्‍होने कहा कि इस मेले के और कलाकरों को आगे बढ़ने में सहायक होगा। इसके सफल आयोजन सबके कठिन मेहनत से हुआ है और सबला मेला यहां संस्‍कृत‍ि का आयोजन गंगारामपुर  में हुआ जो काफी सफल रहा। इस संगीत मेले मैं जिले के सभी ब्लॉक के कलाकार को स्थान मिलेगा। इस प्रथम बार आयोजित होने वाले संगीत व संस्कृति मेले मै काफी तादाद में विभि्न ब्‍लाकों से आए हुए सिल्‍पी गान के कलाकार मौजूद थे।

वहीं इस मेले में जिला तृणमूल के चेयरमैन विप्‍लव मित्र, जिला कमिटी के सभापति गोतम दास, बनीयपुर के  पोरसभा चेयरमैन अखिल ब्रमन, गंगारामपुर के पोरसभा चेयरमैन प्रशांत मित्र उपस्थित थे। इस मेले में जिले के संगीत संस्कृति कलाकार को स्थान दिया जाएगा। करीब 50 ग्रुप  के बीच तीन दिनों तक अपना कार्यक्रम प्रस्‍तुत करेंगे।  इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस के जि‍ला चेयरमैन विप्‍लव मित्र ने कहा कि इस मेले से हमारे जिले की संगीत व संस्कृति का विस्तार होगा। वही जिला सभापति गोतम दास ने कहा कि पहली बार हो रहे इस प्रकार के मेले का काफी महत्व है औेर स्‍थानीय कलाकरों को इससे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।