विकास-विनाश पर होगा मिशन-2021 का फैसला: साह

अमित साह ने कूचबिहार से चौथी परिर्वतन यात्रा को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना  

जयश्री राम बंगाल में नहीं बोलेंगे तो मानवता के दुश्‍मन देश पाकिस्‍तान में बोलेंगे

दीदी भतीजे के लिए कर रही काम, मोदी देश की 135 करोड जनाता के लिए कर रहे काम

ममता दीदी अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगी, नहीं रोक सकतीं हैं बंगाल में घुसपैठ

न्‍यूज भारत, कूचबिहार : राज्य में आगामी विधान सभा को चुनाव मिशन 2021 में जनता को फैसला करना होगा। बंगाल अब फैसला कर चुका है कि नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल और ममता के विनाश मॉडल के बीच मुकाबला होगा। जनता को इसके बीच में चुनाव करना है। जहां बंगाल में भाजपा को मिल रहे जनाघार को देखते हुए लगता है कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार। उक्‍त बातें गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा नेता अमित शाह ने उत्तर व दक्षिण बंगाल में दो चुनावी जनसभा को संबोधन के दौरान कही। जनसभा से साह ने पहले उत्तर बंगाल के कूचबिहार से भाजपा की चौथी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि इस बार का बंगाल चुनाव सबसे ऐतिहासिक होगा और यहां विकास बनाम विनाश की लडा़ई होगा। एक दशक के शासन में ममता विफल प्रशासक बताते हुए श्री साह ने कहा कि बंगाल में ममता दीदी ने ऐसा माहौल बना दिया है कि जय श्रीराम का नारा बोलना अपराध हो गया है और जय श्रीराम का नारा बंगाल की दीदी को अपमान लगता है। सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए वह ऐसा करतीं हैं। उन्होंने ममता से पूछा कि अगर बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे? मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि चुनाव खत्म होते-होते होते ही ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलने लगेंगी। क्‍योंकि चुनाव के बाद ममता दीदी की विदाई निश्चित है और 200 से ज्यादा सीटें जीतकर हम बंगाल में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

श्री शाह ने कहा कि ममता दीदी अपने भतीजे को बंगाल का अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम कर रही हैं। जबकि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के लिए काम कर रहे हैं। मोदी सरकार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए 115 नई  योजनाएं चला रही है, और दीदी इन योजनाओं को रोक रही हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में सरकार बनने के बाद राज्य में केंद्र की सभी योजनाओं को लागू किया जाएगा। साथ ही  किसानों से जो वादा किया है भाजपा की सरकार बनते ही उन्हें पीएम किसान सम्मान निधि का पिछला 12,000 रुपये बकाया भी दिया जाएगा। साथ ही इस साल का छह हजार रुपये मिलाकर प्रत्येक किसान को कुल 18,000 रुपये मिलेंगे। श्री शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार भाजपा पूरे दमखम के साथ मैदान में है। किसी की हिम्मत नहीं है कि हमें रोक सके और मिलरहे जनाधार से आज ममता बनर्जी को भी अपनी सीट ढूंढनी पड़ रही है। क्‍योंकि  उन्हें कहां से चुनाव लडऩा है, यह भी सवाल है और इस बार ममता दीदी अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगी। घुसपैठ की बात पर श्री साह ने कहा कि ममता दीदी घुसपैठीयों के बल पर सरकार बनाना चाहती हैं। इसलिए बंगाल में हो रहे घुसपैठ को रोकना उनके बस की बात नहीं हैं। अगर बंगाल में घुसपैठ कोई रोक सकता है तो सिर्फ भाजपा सरकार इसे रोक सकती है। हम ऐसा बंगाल बनाएंगे, आदमी तो क्या परिंदा भी नहीं घुस पाएगा।

गृहमंत्री अमित साह ने  उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में भी शाह ने ममता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने 10 साल ममता को दिया लेकिन बंगाल का भला नहीं हुआ। अब एक मौका हमें दे दीजिए और हम वादा करते हैं कि बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे। शाह ने साथ ही कहा कि परिवर्तन यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने, किसानों की स्थिति सुधारने, गरीबी को दूर करने, बंगाल को हिंसा मुक्त करने और सोनार बांग्ला बनाने की यात्रा है।